TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Raksha Gupta: भोजपुरी बाला रक्षा गुप्ता ने नैनों से चलाई गोलियां, ये खूबसूरत तस्वीर बढ़ा देगी आपकी बेकरारी

Raksha Gupta Photos: भोजपुरी की बेहद ही प्यारी और टैलेंटेड एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता तेजी से भोजपुरी इंडस्ट्री में अपना पैर जमाने में लगीं हुईं हैं। रक्षा गुप्ता अबतक कई फिल्में और वीडियो सॉन्ग कर चुकीं हैं, और इस तरह अपने करियर में छलांग लगा रहीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 23 Jun 2023 11:20 AM GMT
Raksha Gupta: भोजपुरी बाला रक्षा गुप्ता ने नैनों से चलाई गोलियां, ये खूबसूरत तस्वीर बढ़ा देगी आपकी बेकरारी
X
Raksha Gupta (Photo- Social Media)
Raksha Gupta Photos: भोजपुरी की बेहद ही प्यारी और टैलेंटेड एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता तेजी से भोजपुरी इंडस्ट्री में अपना पैर जमाने में लगीं हुईं हैं। रक्षा गुप्ता अबतक कई फिल्में और वीडियो सॉन्ग कर चुकीं हैं, और इस तरह अपने करियर में छलांग लगा रहीं हैं। रक्षा गुप्ता भोजपुरी सिनेमा की एक ऐसी हीरोइन हैं जो अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियां बटोर ही लेती हैं।

रक्षा गुप्ता की ये तस्वीर उड़ा देगी आपके होश

भोजपुरी हसीना रक्षा गुप्ता सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और अपनी एक से एक प्यारी, खूबसूरत और हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। रक्षा गुप्ता द्वारा शेयर की गई एक फोटो इंटरनेट की दुनिया में जमकर वायरल हो रही है, जिसे देख अच्छे-अच्छों का बुरा हाल हो गया है। ये तस्वीरें देख रक्षा गुप्ता के फैंस की बेकरारी बढ़ गई है।

साड़ी में दिखाई अपनी कमाल की नजाकत

रक्षा गुप्ता द्वारा शेयर की गई जिस तस्वीर की हम बात कर रहें हैं, उसमें वह ग्रीन कलर की साड़ी पहने दिख रहीं हैं। ट्रेडिशनल आउटफिट में भी भोजपुरी हसीना रक्षा की कमाल की अदा देखते बन रही है। साड़ी के साथ उन्होंने मैचिंग करते हुए हैवी इयररिंग पहना हुआ है और उनके बाल भी ओपन हैं। सीढ़ियों पे बैठ वह मुस्कुराते हुए शानदार पोज दे रहीं हैं। इस बेहद ही खूबसूरत तस्वीर को शेयर कर रक्षा गुप्ता ने कैप्शन में लिखा, "जरा संभल कर जनाब हमारी नजरें आप को ही देख रहीं हैं।"

रक्षा की इस तस्वीर पर भोजपुरी सेलेब्स भी कर बैठे कमेंट्स

रक्षा गुप्ता की इन तस्वीरों को देख न सिर्फ फैंस और फॉलोअर्स का बुरा हाल हुआ है, बल्कि भोजपुरी के कुछ सितारे भी एक्ट्रेस के पोस्ट पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाएं। अनारा गुप्ता समेत कई सितारों ने रक्षा गुप्ता के पोस्ट पर कमेंट कर उनके लुक की तारीफ की है।

रक्षा गुप्ता वर्कफ्रंट

रक्षा गुप्ता के काम की बात करें तो वह इन दिनों अपनी फिल्म "संकट मोचन हनुमान" की शूटिंग में व्यस्त चल रहीं हैं, जिसमें अरविंद अकेला कल्लू मुख्य किरदार में हैं। वहीं हाल फिलहाल में उनका नया गाना "लहर उठे" रिलीज हुआ है, जिसमें वह खेसारी लाल यादव के साथ नजर आईं थीं, गाना अभी भी सुर्खियों में बना हुआ है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story