×

Bhojpuri Actress Raksha: भोजपुरी एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता को हुआ प्यार, सरेआम कर दिया ऐलान, जानें कौन है वो शख्स

Bhojpuri Actress Raksha Gupta: अपनी हॉट अदाओं और जबरदस्त डांस मूव्स से लोगों के होश उड़ाने वाली अभिनेत्री रक्षा गुप्ता (Raksha Gupta) को लगता है इश्क हो गया है, जी हां!!

Shivani Tiwari
Published on: 1 Sep 2023 7:27 AM GMT
Bhojpuri Actress Raksha: भोजपुरी एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता को हुआ प्यार, सरेआम कर दिया ऐलान, जानें कौन है वो शख्स
X
Bhojpuri Actress Raksha (Photo- Social Media)
Bhojpuri Actress Raksha Gupta: अपनी हॉट अदाओं और जबरदस्त डांस मूव्स से लोगों के होश उड़ाने वाली अभिनेत्री रक्षा गुप्ता (Raksha Gupta) को लगता है इश्क हो गया है, जी हां!! उन्होंने अपने लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट पर एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जिसे देख यही कयास लग रहें हैं। रक्षा गुप्ता का ये पोस्ट देख लोगों के मन में सवाल उठने लगा है कि आखिरकार भोजपुरी की इस हसीना का किस शख्स पर दिल आ गया है। तो आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

भोजपुरी एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता ने शेयर किया पोस्ट

सोशल मीडिया के जमाने में बहुत ही कम ऐसे स्टार्स होंगे, जो सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं होंगे, वो चाहे कोई भी इंडस्ट्री हो, भोजपुरी, बॉलीवुड या फिर कोई भी रीजनल, सभी इंडस्ट्री के सितारे सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। वहीं भोजपुरी अभिनेत्री रक्षा गुप्ता (Raksha Gupta Bhojpuri Song) भी सोशल मीडिया पर रोजाना अपने नए पोस्ट के जरिए तहलका मचाती हैं। इसी बीच अब उन्होंने एक ऐसा पोस्ट शेयर कर दिया है, जिसकी वजह से भोजपुरी की गलियारों में हल्ला मच गई है।

क्या सच में हो गया है रक्षा गुप्ता को इश्क

लाइमलाइट में रहने वाले स्टार्स को लेकर अक्सर कुछ ना कुछ खबरें सामने आती रहती हैं। वैसे ही रक्षा गुप्ता को लेकर भी अबतक इंडस्ट्री में कई अफवाहें उड़ चुकीं हैं और अब एकबार फिर उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर एक बात सामने आ रही है। दरअसल रक्षा गुप्ता के लेटेस्ट पोस्ट को देख कयास लग रहें हैं कि अभिनेत्री को किसी से प्यार हो गया है। ये कयास खुद ब खुद नहीं लग रहें हैं बल्कि रक्षा गुप्ता ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में खुद ऐसा हिंट दिया है।

अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपनी एक बेहद हॉट तस्वीर (Raksha Gupta Hot Photos) शेयर की है। इस फोटो के साथ उन्होंने कुछ ऐसा कैप्शन में लिख दिया है कि उनके इश्क की चर्चाएं तेज हो गईं हैं। रक्षा गुप्ता ने लिखा है, "बड़ी बरकत है तेरे इश्क में, जब से हुआ है बढ़ता ही जा रहा है।" रक्षा गुप्ता के इसी कैप्शन को देख कयास लग रहें हैं कि वह किसी के प्यार में पड़ चुकीं हैं।

फोटो में बेहद हसीन लगीं रक्षा गुप्ता

बताते चलें कि भोजपुरिया हीरोइन रक्षा गुप्ता (रक्षा गुप्ता Bhojpuri Film) पिछले कुछ महीनों से लंदन में हैं, जहां पर वह अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रहीं हैं। उन्होंने अपनी जो लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है, उसमें वह बेहद ही कातिलाना लग रहीं हैं। रक्षा गुप्ता ने ब्लैक कलर की साड़ी के साथ स्लीवलेस ब्लाउज कैरी किया हुआ है। अभिनेत्री के इस पोस्ट पर फैंस के खूब लाइक्स और कमेंट्स आ रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story