×

Rani Chatterjee: जल्द रिलीज होने वाला है भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी का नया सॉन्ग, यहां देखें पहली झलक

Rani Chatterjee Photo: भोजपुरिया क्वीन रानी चटर्जी के फैंस के लिए हम एक ऐसी खबर लेकर आए हैं, जिसे सुन यकीनन उनके फैंस के चेहरे पर मुस्कान आने वाली है। जी हां!! दरअसल रानी चटर्जी बहुत जल्द एक नए गाने में नजर आने वाली हैं, जिससे उनकी पहली झलक सामने आ चुकी है।

Shivani Tiwari
Published on: 1 July 2023 6:47 AM GMT
Rani Chatterjee: जल्द रिलीज होने वाला है भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी का नया सॉन्ग, यहां देखें पहली झलक
X
Rani Chatterjee (Photo- Social Media)
Rani Chatterjee Photo: भोजपुरिया क्वीन रानी चटर्जी के फैंस के लिए हम एक ऐसी खबर लेकर आए हैं, जिसे सुन यकीनन उनके फैंस के चेहरे पर मुस्कान आने वाली है। जी हां!! दरअसल रानी चटर्जी बहुत जल्द एक नए गाने में नजर आने वाली हैं, जिससे उनकी पहली झलक सामने आ चुकी है। रानी चटर्जी भोजपुरी सिनेमा की दुनिया में 20 सालों से राज कर रहीं हैं और अभी भी उनका क्रेज फैंस के बीच वैसे ही देखने को मिलता है।

अपकमिंग सॉन्ग से पहली झलक आई सामने

रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और वहीं पर उन्होंने अपने अपकमिंग सॉन्ग से जुड़ी जानकारी दी है। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उनका अंदाज बेहद ही खूबसूरत लग रहा है। रानी ने इस प्यारी तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "वो तेरे इश्क का दौर....अपकमिंग सॉन्ग से फोटो...."

साड़ी पहने नजर आईं रानी चटर्जी

अभिनेत्री रानी चटर्जी ने अपनी जो तस्वीर शेयर की है, उसमें वह व्हाइट कलर की साड़ी पहने नजर आ रहीं हैं। खुले बालों और बड़ी सी बिंदी लगाए, लाल चूड़ी और हाथों में सितार पकड़े, रानी का अंदाज देखते बन रहा है। रानी के इस लुक ने फैंस की उत्सुकता बढ़ा दी है, क्योंकि एक्ट्रेस का लुक ही इतना अलग है कि लोग कयास लगाने लगे हैं कि रानी चटर्जी के अपकमिंग सॉन्ग में क्या कुछ दिलचस्प होने जा रहा है।

फैंस हुए खुशी से पागल

रानी चटर्जी की हॉटनेस के आज भी लाखों लोग दीवाने हैं, यही वजह है कि इस भोजपुरिया क्वीन के पुराने गाने भी अक्सर यूट्यूब पर ट्रेंड करने लग जाते हैं। वहीं रानी चटर्जी की अपकमिंग गाने की झलक सामने आते ही उनके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है वे रानी के लुक की जमकर तारीफ कर रहें हैं। एक फैन ने लिखा, "मैं आपके नए गाने का इंतजार नहीं कर सकता।" दूसरे ने लिखा, "खूबसूरत रानी।" तीसरे ने लिखा, "ओह माई गॉड! आप कितनी खूबसूरत लग रही हो, शब्दों में बयां ही नाही किया जा सकता।" वहीं एक फैन ने तो उन्हें बॉलीवुड में काम करने की सलाह दे दी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story