×

Bhojpuri Heroine Rani: पहले से इतना बदल गईं हैं भोजपुरिया क्वीन रानी चटर्जी, इस वीडियो में देखें अबतक की सबसे हॉट झलक

Bhojpuri Heroine Rani: भोजपुरी सिनेमा में रानी चटर्जी का नाम सबसे हॉट अभिनेत्रियों में गिना जाता है। रानी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, वह भोजपुरी पर्दे के साथ ही वेब सीरीज और हिंदी टेलीविजन की दुनिया में भी अपनी दमदार पहचान बना चुकीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 25 Jun 2023 9:30 AM GMT
Bhojpuri Heroine Rani: पहले से इतना बदल गईं हैं भोजपुरिया क्वीन रानी चटर्जी, इस वीडियो में देखें अबतक की सबसे हॉट झलक
X
Bhojpuri Heroine Rani (Photo- Social Media)
Bhojpuri Heroine Rani: भोजपुरी सिनेमा में रानी चटर्जी का नाम सबसे हॉट अभिनेत्रियों में गिना जाता है। रानी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, वह भोजपुरी पर्दे के साथ ही वेब सीरीज और हिंदी टेलीविजन की दुनिया में भी अपनी दमदार पहचान बना चुकीं हैं। रानी चटर्जी पिछले 20 सालों से दर्शकों को एंटरटेन कर रहीं हैं और इन बीस सालों में एक्ट्रेस बेहद बदल चुकीं हैं, चलिए आपको उनकी कुछ हॉट झलक दिखाते हैं।

16 साल की उम्र में किया था बॉलीवुड डेब्यू

आपको जानकर हैरानी होगी कि रानी चटर्जी ने महज 16 साल की उम्र में अपना भोजपुरी डेब्यू किया था और तभी से वह भोजपुरी पर्दे पर राज कर रहीं हैं और आज भी पर्दे पर उनका जलवा बरकरार है। वहीं रानी चटर्जी ने इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले अपना नाम भी बदल लिया था, और लंबे समय तक अपना रियल नाम भी छुपाया था।

रानी चटर्जी ने शेयर किया खास वीडियो

भोजपुरी की हॉटेस्ट एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी बेहद पुरानी झलक से लेकर अबतक की झलक दिखाई है। इस वीडियो में रानी चटर्जी की बेहद हॉट झलक भी देखने को मिल रही है, जिसने उनके फैंस के होश उड़ा दिए हैं।

ये है रानी चटर्जी के लेटेस्ट वीडियो की खासियत

भोजपुरी की क्वीन कहलाने वाली रानी चटर्जी ने साल 2009 से लेकर अबतक की अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरों का एक वीडियो शेयर किया है। रानी का ये वीडियो उनके फैंस द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है, और वे इसे बार-बार देख रहें हैं। वीडियो की खास बात यह है कि उसमें उनके कुछ पुराने और बेहद ही खूबसूरत तस्वीर का दीदार करने का मौका मिल रहा है।
वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

रानी चटर्जी का अंदाज देख फ्लैट हुए फैंस

रानी चटर्जी के इस वीडियो पर फैंस फिदा हो चुके हैं और वहीं व्यूज भी जमकर मिल रहा है। वहीं कमेंट की भी खूब बारिश हो रही है। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, "शानदार मैम।" दूसरे ने लिखा, "बहुत ही क्यूट।" इसी तरह रानी चटर्जी के फैंस कमेंट बॉक्स में टूट पड़े हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story