×

Rani Chatterjee: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी की हॉट अदाओं पर दिल हार बैठे फैंस, देख धड़कने हुई तेज

Rani Chatterjee Photo: भोजपुरी की खूबसूरत बाला रानी चटर्जी ने अपने अबतक के करियर में जो मुकाम हासिल किया है, उसे शायद ही कोई तोड़ पाए। छोटी सी उम्र में ही उन्होंने एक्टिंग करियर की शुरुआत कर दी थी और उसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

Shivani Tiwari
Published on: 4 May 2023 2:44 PM GMT
Rani Chatterjee: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी की हॉट अदाओं पर दिल हार बैठे फैंस, देख धड़कने हुई तेज
X
Rani Chatterjee Photo (Photo- Social Media)
Rani Chatterjee Photo: भोजपुरी की खूबसूरत बाला रानी चटर्जी ने अपने अबतक के करियर में जो मुकाम हासिल किया है, उसे शायद ही कोई तोड़ पाए। छोटी सी उम्र में ही उन्होंने एक्टिंग करियर की शुरुआत कर दी थी और उसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। आज रानी चटर्जी को लेकर उनके फैंस की दीवानगी देखते बनती है।

रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर रहती हैं खूब एक्टिव

रानी चटर्जी लंबे समय से भोजपुरी फिल्मों में नजर नहीं आईं हैं, हालांकि वह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। कभी अपने काम को लेकर फैंस को जानकारी देती हैं तो कभी अपने वर्कआउट वीडियो शेयर करती हैं तो वहीं कभी अपने डांस वीडियो के जरिए भी अपने चाहने वालों का मनोरंजन करती हैं।

रानी चटर्जी के लेटेस्ट पोस्ट के दीवाने हुए फैंस

बताते चलें कि रानी चटर्जी द्वारा शेयर किए गए उनके लेटेस्ट पोस्ट के दर्शक दीवाने हो चुके हैं। उन्होंने अपनी एक जानलेवा तस्वीर शेयर की है, जिसने फैंस की धड़कने बढ़ा दी है। रानी चटर्जी की ये फोटो जिम की है। इस फोटो में एक्ट्रेस जिम लुक में बेहद ही हॉट लग रहीं हैं।

फैंस ने बांधे तरीफों के पुल

रानी चटर्जी की ये तस्वीर देख फैंस से रहा नहीं जा रहा है और वे जमकर कमेंट कर रहें हैं। एक फैन ने लिखा, "आप बहुत सिजलिंग लग रही हो।" दूसरे ने लिखा, "सुपर।" तो वहीं कोई उन्हें खूबसूरत कह रहा है तो कोई हॉट।

अक्सर ट्रोल होती हैं रानी चटर्जी

रानी चटर्जी को जितने लोग पसंद करने वाले हैं वहीं बहुत से लोग ऐसे भी हैं जो उन्हें खूब ट्रोल करते हैं। रानी चटर्जी कभी अपने वे को लेकर ट्रोल होती हैं तो कभी अपनी शादी को लेकर, हालांकि अधिकतर ही वह सोशल मीडिया के जरिए ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब देती हुई नजर आती हैं।

रानी चटर्जी वर्क फ्रंट

भोजपुरी की हॉट अदाकारा रानी चटर्जी इन दिनों दंगल चैनल पर आने वाले शो "मस्त मौली" में नजर आ रहीं हैं, जिसमें वह महारानी का किरदार निभा रहीं हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story