×

Viral हो रही भोजपुरी की हॉट अभिनेत्री Rani Chatterjee की थ्रोबैक तस्वीर, पहचान पाना हुआ मुश्किल

Rani Chatterjee Photo: Bhojpuri की क्वीन रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) की पॉपुलैरिटी दिनों दिन बढ़ती जा रही है। रानी चटर्जी भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान बना चुकीं हैं, जिसे कभी नहीं भुलाया जा सकता।

Shivani Tiwari
Published on: 11 Aug 2023 8:47 AM GMT
Viral हो रही भोजपुरी की हॉट अभिनेत्री Rani Chatterjee की थ्रोबैक तस्वीर, पहचान पाना हुआ मुश्किल
X
Rani Chatterjee Photo (Photo- Social Media)
Rani Chatterjee Photo: Bhojpuri की क्वीन रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) की पॉपुलैरिटी दिनों दिन बढ़ती जा रही है। रानी चटर्जी भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान बना चुकीं हैं, जिसे कभी नहीं भुलाया जा सकता। रानी चटर्जी को इस इंडस्ट्री में आए 20 साल हो चुके हैं और आज भी उनका जलवा वैसे ही बरकरार है। इन 20 सालों में रानी ने अपना गजब का ट्रांसफॉर्मेशन किया है, जी हां!! यदि आप उनकी कुछ सालों पुरानी तस्वीरें देखेंगे तो यकीनन मात खा जायेंगे, एक नजर में तो उन्हें आप पहचान ही नहीं पाएंगे कि ये रानी चटर्जी हैं, जो अब बेहद बदल चुकीं हैं।

वायरल हुई रानी चटर्जी की थ्रो बैक तस्वीर

भोजपुरी की हॉट हसीना रानी चटर्जी ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें से एक तस्वीर बेहद पुरानी है जबकि दूसरी हाल-फिलहाल की है। इन दोनों तस्वीरों को यदि आप ध्यान से देखेंगे तो इसमें बहुत अधिक अंतर है। जी हां!! इतने सालों में रानी चटर्जी ने खुद को पूरी तरह बदल लिया है।

रानी चटर्जी ने किया है अपना गजब का ट्रांसफॉर्मेशन

भोजपुरी हसीना रानी चटर्जी अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहती हैं। वह जिम में जमकर पसीना बहाती हैं और अपने वर्कआउट की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। अभिनेत्री ने अपना थ्रोबैक वाला पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "2011 से 2013.…..बहुत बदल गई....वक्त के साथ बदलाव अच्छा होता है, क्या बोलते हो आप लोग।"

फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

रानी चटर्जी द्वारा शेयर की गई पहली थ्रोबैक फोटो की बात करें जो साल 2011 की है, उसमें वो रेड कलर की साड़ी पहने नजर आ रहीं हैं, उनके चेहरे पर मासूमियत साफ झलक रही है। वहीं लेटेस्ट फोटो की बात करें तो उसमें महरून कलर की बोल्ड ड्रेस में रानी काफी हॉट लग रहीं हैं। रानी चटर्जी के इस पोस्ट पर फैंस तरह-तरह के रिएक्शन दे रहें हैं। एक ने लिखा, "पहले क्यूट थी आप और अब हॉट हैं।" दूसरे ने लिखा, "अब आप और अच्छी लगती हैं।" इसी तरह फैंस रानी चटर्जी के ट्रांसफॉर्मेशन लुक की तारीफ कर रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story