×

Rani Mukerji: अपना दूसरा बच्चा खो चुकीं हैं रानी मुखर्जी, सुनाई दर्दनाक कहानी

Rani Mukerji: रानी मुखर्जी ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक बेहद ही शॉकिंग खुलासा किया है, जिसे सुन आपको गहरा झटका लगेगा।

Shivani Tiwari
Published on: 11 Aug 2023 7:53 AM GMT
Rani Mukerji: अपना दूसरा बच्चा खो चुकीं हैं रानी मुखर्जी, सुनाई दर्दनाक कहानी
X
Rani Mukerji (Photo- Social Media)
Rani Mukerji: बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी Rani Mukerji) अपनी दमदार परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने अपने अबतक के करियर में एक से एक ऐसी फिल्में दी हैं, जिसमें उनकी एक्टिंग की आज भी फैंस तारीफ करते नहीं थकते। इसी बीच रानी मुखर्जी ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक बेहद ही शॉकिंग खुलासा किया है, जिसे सुन आपको गहरा झटका लगेगा।

अपना दूसरा बच्चा खो चुकीं हैं रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी ने हाल ही में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक बेहद ही दर्दनाक खुलासा किया। एक्ट्रेस ने मेलबर्न फिल्म फेस्टिवल में बतौर स्पीकर बात करते हुए बताया कि उन्होंने लॉकडाउन के दौरान अपना दूसरा बच्चा खो दिया था। जी हां! रानी मुखर्जी ने कहा कि वह साल 2020 में प्रेग्नेंट थीं, हालांकि पांचवे महीने में उनका मिसकैरेज हो गया था, जिससे वह बुरी तरह टूट गईं थीं।

घटना के 10 दिन बाद ऑफर हुई थी फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे'

रानी मुखर्जी ने इसी बातचीत के दौरान इस बात का भी जिक्र किया कि जब उनका मिसकैरेज हुआ था, तो उसके 10 दिन बाद ही उन्हें फिल्ममेकर निखिल आडवाणी का फिल्म "मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे" के लिए फोन आया था, उन्होंने जब मुझे फिल्म की स्टोरी बताई तभी मैं उससे जुड़ गई थी। रानी ने यह भी बताया कि इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होंने इस दर्दनाक घटना को लोगों के साथ इसलिए साझा नहीं किया, क्योंकि उन्हें लगता कि यह सब वह फिल्म को प्रमोट करने के लिए कह रहीं हैं।

एक बेटी की मां हैं रानी मुखर्जी

बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी की पर्सनल लाइफ के बारे में आपको बताएं तो उन्होंने फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा को डेट करने के बाद साल 2014 में शादी रचाई थी। फिर साल 2015 में रानी मुखर्जी ने बेटी आदिरा को जन्म दिया। रानी मुखर्जी अपनी बेटी को मीडिया की नजरों से दूर रखती हैं। वहीं साल 2020 में रानी अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रही थी, लेकिन उनका मिसकैरेज हो गया।

रानी मुखर्जी वर्कफ्रंट

रानी मुखर्जी के काम की बात करें तो बेटी आदिरा के जन्म के बाद उन्होंने फिल्मों से ब्रेक ले किया था। हालांकि फिर लंबे समय बाद उन्होंने वापसी की। रानी मुखर्जी ज्यादा फिल्में तो नहीं करती, लेकिन जब भी किसी फिल्म के साथ आती हैं तो पर्दे पर गदर मचा देती हैं। उनकी फिल्में वूमेन सेंट्रिक होती हैं, वह महज अपने दम पर दर्शकों को फिल्म देखने के लिए मजबूर कर देती हैं। रानी मुखर्जी को आखिरी बार फिल्म "मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे" में नजर आईं थीं, जिसे बेहद पसंद किया गया था।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story