×

Bigg Boss OTT 2 की कंटेस्टेंट Manisha Rani की झोली में आई 5 बड़ी फिल्में, कभी एक रोटी के लिए भी थीं मजबूर

Manisha Rani: इन दिनों 'बिग बॉस ओटीटी 2' की कंटेस्टेंट मनीषा रानी काफी चर्चा में है। इस बीच मनीषा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है, जिसे सुन उनके फैंस खुशी ने नाच उठेंगे। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 9 Aug 2023 9:13 AM GMT
Bigg Boss OTT 2 की कंटेस्टेंट Manisha Rani की झोली में आई 5 बड़ी फिल्में, कभी एक रोटी के लिए भी थीं मजबूर
X
Manisha Rani (Image Credit: Instagram)

Manisha Rani: इन दिनों सलमान खान का शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' काफी ज्यादा चर्चा में है। कंटेस्टेंट शो में लगातार दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं और सुर्खियों में बने हुए हैं। वहीं, मनीषा रानी भी काफी चर्चा में है। सोशल मीडिया पर आए दिन मनीषा रानी के वीडियोज वायरल होते रहते हैं और अब मनीषा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है, जिसे सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। दरअसल, मनीषा के बचपन के दोस्त राकेश रौनक ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में यह खुलासा किया है कि मनीषा रानी को फिल्में ऑफर हुई हैं और वह बहुत जल्द बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं और इसी के साथ उन्होंने मनीषा की जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए हैं।

अपनी मेहनत से यहां तक पहुंची हैं मनीषा रानी

दरअसल, राकेश रौनक ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह मनीषा के काफी पुराने दोस्त हैं। मनीषा के बारे में बताते हुए राकेश ने कहा- ''मनीषा का हमेशा से ही लाइमलाइट की दुनिया काफी ज्यादा पसंद थी। वो अपना करियर बनाने के लिए कोलकाता भागकर गई थी, तो वहां पर उन्होंने काफी वक्त चॉल में बिताया। उन्हें डांस काफी ज्यादा पसंद था, तो वो इंस्टीट्यूट में डांस सिखाया करती थीं और स्टेज परफॉर्मेंस भी करती थीं। इसके बाद उन्होंने टिकटॉक पर वीडियोज बनाना शुरू किया, जिससे उन्हें पहचान मिलने लगी। लेकिन जब टिकटॉक बैन हो गया था, तो वह काफी रोया करती थीं, लेकिन उन्होंने हिम्मत नहीं हारी अपना काम जारी रखा।''

बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी मनीषा रानी

राकेश रौशन ने आगे कहा- ''एक समय था, जब मनीषा रानी को कोई पूछता नहीं था। रील वीडियो देखकर मना कर दिया करते थे। आज वही लोग उन्हें आकर फिल्म ऑफर कर रहे हैं। मुझे कई बार बड़े प्रोडक्शन हाउस से कॉल आते हैं। वो उनके साथ फिल्म करना चाहते हैं। प्रोड्यूसर्स ने कहा है कि वो जैसे ही शो से बाहर आएं तो मीटिंग अरेंज करवाए। हम उनको फिल्म में साइन करेंगे। अभी तक उन्हें 5 फिल्में ऑफर हो चुकी हैं।''

हालांकि, राकेश रौशन ने यह क्लियर नहीं किया कि मनीषा रानी बॉलीवुड फिल्मों का ऑफर आया है या फिर भोजपुरी फिल्मों का, क्योंकि मनीषा रानी बिहार से हैं और उनकी बिहारी बोली को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। इस वजह से हो सकता है कि उन्हें भोजपुरी इंडस्ट्री से फिल्मों का ऑफर आया हो। खैर, जो भी होगा वो तो मनीषा रानी के बाहर आने के बाद पता चल ही जाएगा।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story