×

Bhojpuri Actress Saba Khan:भोजपुरी एक्ट्रेस सबा खान ने ग्लैमरस इंडस्ट्री को कहा अलविदा, सोशल मीडिया से हटा दी सभी Photos

Bhojpuri Actress Saba Khan: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की चका-चौध भरी दुनिया में जो भी कदम रखता है, फिर वह इसी का आदी हो जाता है, हालांकि इस इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे भी हुए हैं जो एक समय के बाद इंडस्ट्री को हमेशा के लिए अलविदा कह दिए।

Shivani Tiwari
Published on: 31 May 2023 5:23 PM GMT
Bhojpuri Actress Saba Khan:भोजपुरी एक्ट्रेस सबा खान ने ग्लैमरस इंडस्ट्री को कहा अलविदा, सोशल मीडिया से हटा दी सभी Photos
X
Bhojpuri Actress Saba Khan(Photo- Social Media)
Bhojpuri Actress Saba Khan: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की चका-चौध भरी दुनिया में जो भी कदम रखता है, फिर वह इसी का आदी हो जाता है, हालांकि इस इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे भी हुए हैं जो एक समय के बाद इंडस्ट्री को हमेशा के लिए अलविदा कह दिए। जिन सितारों ने इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया वे लगभग सभी मुस्लिम थे, और इस्लाम के चलते ही उन्होंने इस लाइमलाइट भरी दुनिया को हमेशा के लिए छोड़ दिया और अब लिस्ट में भोजपुरी की एक जानी मानी अभिनेत्री का नाम भी शामिल हो गया है। जी हां! भोजपुरी एक्ट्रेस सबा खान इंडस्ट्री को पूरी तरह से अलविदा कह चुकीं हैं।

शादी से पहले किया था इंडस्ट्री छोड़ने का ऐलान

सबा खान को लेकर हाल ही में बेहद चौंकाने वाली खबर सामने आई। वैसे तो सबा खान पिछले कुछ समय से ऑनस्क्रीन एक्टिव नहीं थीं, लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने निकाह की तस्वीरें शेयर कर सभी को चौंका दिया। सबा खान ने निकाह के साथ ही हल्दी और मेंहदी की भी तस्वीरें शेयर की, और तब जाकर उनके फैंस को पता चला कि सबा खान ने शादी कर ली है। सबा खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सिर्फ अपनी ही तस्वीरें शेयर की हैं, उन्होंने अपने शौहर की झलक नहीं दिखाई है।
बताते चलें कि उन्होंने कुछ दिनों पहले ही सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इंडस्ट्री को छोड़ने का अपना फ़ैसला सुनाया था।

सोशल मीडिया से डिलीट कर दी सभी तस्वीरें

सबा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थी, उनके इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर कई पोस्ट भी थे, हालांकि उन्होंने अपने पुराने सभी पोस्ट डिलीट कर दिए हैं, सिर्फ उनके निकाह की ही तस्वीरें देखने को मिल रहीं हैं।

सबा खान करियर

भोजपुरी एक्ट्रेस सबा खान के काम के बारे में आपको बताए तो उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी अच्छी खासी पहचान बना ली थी। वह फिल्मों के साथ ही कई हिट म्यूजिक वीडियो भी दे चुकी हैं, और उनके हर म्यूजिक वीडियो पर मिलियन से अधिक व्यूज ही हैं, हालांकि अब एक्ट्रेस इस्लाम के चलते इंडस्ट्री को अलविदा कह चुकीं हैं ऐसे में उनके फैंस उन्हें स्क्रीन पर देखना काफी मिस करने वाले हैं। सबा खान आज जिस मुकाम पर पहुंच चुकीं थीं, इसके लिए उन्होंने बहुत मेहनत की थी, उन्होंने अपने परिवार से लड़कर इंडस्ट्री में कदम रखा था, हालांकि अब इतने आगे तक पहुंचकर उन्होंने अपने इस सफर का यही अंत कर दिया।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story