×

Sambhavna Seth: शादी के 7 साल बाद भी अब तक मां नहीं बन पाईं भोजपुरी की ये एक्ट्रेस, आखिर क्या है वजह

Bhojpuri Actress Sambhavna Seth: अपने एक से एक आइटम नंबर से पूरे यूपी बिहार को नचाने वाली भोजपुरी की हसीना संभावना सेठ आज किसी खास पहचान की मोहताज नहीं हैं। उनके डांस को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है

Shivani Tiwari
Published on: 6 July 2023 7:23 AM GMT
Sambhavna Seth: शादी के 7 साल बाद भी अब तक मां नहीं बन पाईं भोजपुरी की ये एक्ट्रेस, आखिर क्या है वजह
X
Bhojpuri Actress Sambhavna Seth (Photo- Social Media)
Bhojpuri Actress Sambhavna Seth: अपने एक से एक आइटम नंबर से पूरे यूपी बिहार को नचाने वाली भोजपुरी की हसीना संभावना सेठ आज किसी खास पहचान की मोहताज नहीं हैं। उनके डांस को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है। दर्शक उनके डांस मूव्स को देख इस तरह उत्साहित हो जाते हैं कि गाने से एकपल के लिए अपनी नजरें ही नहीं हटा पाते, वहीं कुछ के हाथ पैर तो खुद ब खुद थिरकने लग जाते हैं। संभावना सेठ की प्रोफेशनल लाइफ तो जबरदस्त रही, लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ में उन्हें जरूर कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है, आइए आपको बताते हैं कि आखिरकार बात क्या है।

अबतक मां नहीं बन पाईं संभावना सेठ

संभावना सेठ ने साल 2016 में अपने बॉयफ्रेंड अविनाश द्विवेदी संग शादी रचाई। संभावना और अविनाश की शादी को लगभग 7 साल हो चुके हैं, लेकिन आज तक वह मां नहीं बन पाईं। जी हां!! संभावना सेठ 42 साल की हो चुकीं हैं और अब वह मां बनने चाहती हैं, जिसके लिए वह ट्राई कर रहीं हैं, लेकिन शादी के 7 साल भी संभावना सेठ का मां बनने का सपना अबतक पूरा नहीं हो पाया है।

आईवीएफ के जरिए की थी मां बनने की कोशिश

संभावना सेठ ने यह ही खुलासा किया कि वह आईवीएफ के जरिए भी मां बनने की कोशिश कर चुकीं हैं, इंजेक्शन के दर्द भी सहे, लेकिन इससे भी इनके हाथ कुछ नहीं लगा।

बेहद यूनिक है संभावना सेठ और अविनाश द्विवेदी की लव स्टोरी

संभावना सेठ की लव स्टोरी के बारे में आपको बताएं तो पति अविनाश द्विवेदी संग उनकी लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। संभावना ने लगभग 40 बार अविनाश का शादी का प्रपोजल रिजेक्ट कर दिया था, लेकिन वो कहते हैं कि होता वही है जो किस्मत में लिखा होता है। तो बस फिर क्या था आखिरकार धीरे-धीरे संभावना को भी अविनाश से प्यार हो ही गया और आज दोनों भोजपुरी इंडस्ट्री के पावर कपल कहलाते हैं।

यहां पढ़े संभावना और अविनाश की पूरी लव स्टोरी

संभावना सेठ और अविनाश द्विवेदी की प्रेम कहानी के बारे में आपको विस्तार से बताएं तो दोनों की पहली मुलाकात एक डांस रियलिटी शो के सेट पर हुई थी, जहां संभावना जज थी और अविनाश एक कंटेस्टेंट थे। इसी शो के सेट पर दोनों की दोस्ती हुई, इस दौरान ही अविनाश ने संभावना को लगभग 40 बार प्रपोज किया, लेकिन हर बार एक्ट्रेस ने मना कर दिया। इसके बाद जब संभावना की तबियत खराब हुई तो, जिस तरह से अविनाश ने एक्ट्रेस की केयर की, तभी उनका दिल पिघल गया और फिर बात आगे बढ़ी। संभावना और अविनाश के लंबे समय तक डेट किया, फिर साल 2016 में शादी के बंधन में बंध गए। खासबात तो यह है कि अविनाश संभावना से 7 साल छोटे हैं, जिसकी वजह से शादी के दौरान दिनों को जमकर ट्रोल भी किया गया था, लेकिन इससे इनके रिश्ते पर कोई असर नहीं पड़ा। आज दोनों एकसाथ हंसी खुशी जिंदगी गुजार रहें हैं, बस कमी है इनके जीवन में तो एक बच्चे की।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story