×

Bhojpuri News: यामिनी का हॉट अंदाज देख, आउट ऑफ कंट्रोल हुए प्रदीप पांडे, आखिर! बयां कर दिया अपने दिल का हाल

Yamini Singh And Pradeep Pandey: इन दिनों भोजपुरी इंडस्ट्री में यामिनी सिंह और भोजपुरी स्टार प्रदीप पांडे चिंटू के डेटिंग की खबरों ने तुल पकड़ा हुआ है।

Shivani Tiwari
Published on: 6 Sep 2023 7:49 AM GMT
Bhojpuri News: यामिनी का हॉट अंदाज देख, आउट ऑफ कंट्रोल हुए प्रदीप पांडे, आखिर! बयां कर दिया अपने दिल का हाल
X
Yamini Singh And Pradeep Pandey: मनोरंजन की इस दुनिया में अक्सर ही किसी ना किसी को लेकर अफवाहें उड़ती रहती हैं। ऐसा हाल सिर्फ एक इंडस्ट्री का ही नहीं है, बल्कि हर इंडस्ट्री में ऐसा नजारा देखने को मिलता है। कभी किसी के रिलेशनशिप की चर्चाएं होने लग जाती हैं तो कभी के ब्रेकअप की खबरें तुल पकड़ लेती हैं, इसी तरह आए दिन किसी ना किसी एक्टर्स के बारे में अफवाहें फैली रहती हैं। फिलहाल हम यहां भोजपुरी सिनेमा की दुनिया की बात कर रहें हैं और इन दिनों इस इंडस्ट्री में यामिनी सिंह और भोजपुरी स्टार प्रदीप पांडे चिंटू के डेटिंग की खबरों ने तुल पकड़ा हुआ है।

यामिनी सिंह पर लट्टू हुए प्रदीप पांडे चिंटू

एक तरफ जहां यामिनी सिंह और प्रदीप पांडे चिंटू के डेटिंग की चर्चाएं जोरों शोरों से हो रहीं हैं, वहीं इसी बीच प्रदीप पांडे की एक हरकत कहीं ना कहीं इनके रिलेशनशिप पर मुहर लगाते नजर आ रही है। जी हां!! प्रदीप पांडे की इस हरकत को देख कयासबाजी और तेज हो गई है कि यामिनी सिंह और प्रदीप पांडे चिंटू के बीच कुछ ना जरूर चल रहा है, लेकिन ये दोनों ही अभी दुनिया के सामने एक-दूजे के लिए अपनी फीलिंग जाहिर करने से बच रहें हैं।

यामिनी सिंह की ये तस्वीर देख आउट ऑफ कंट्रोल हुए प्रदीप पांडे चिंटू

भोजपुरी की खूबसूरत अदाकारा यामिनी सिंह ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर अपनी बेहद ही हॉट तस्वीर शेयर की है, यामिनी सिंह की हॉटनेस और बोल्डनेस से भरी इस तस्वीर को देख फैंस आहें भरने पर मजबूर हो गए हैं। फैंस यामिनी सिंह का हॉट लुक देख अपना होश तो खो ही बैठे हैं, वहीं अभिनेता प्रदीप पांडे भी यामिनी का ऐसा ग्लैमरस लुक देख कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाएं। उन्होंने कमेंट बॉक्स में यामिनी सिंह की तारीफ में कुछ ऐसा लिख दिया है जो अब लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब हो गया है।

प्रदीप पांडे चिंटू ने कमेंट करते हुए लिखा है, "आए हाय।" इसके साथ उन्होंने दिल वाला इमोजी भी बनाया है। प्रदीप पांडे के इस कमेंट का रिप्लाई यामिनी सिंह ने जिस तरह दिया है, उसे देख लोगों को पूरा यकीन हो चुका है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहें हैं। यामिनी ने रिप्लाई में दिल वाले इमोजी के साथ एक किस वाला इमोजी भी बनाया है। जी हां!! किस वाले इमोजी को देख फैंस के बीच हलचल मच गई है और अब तो वे दोनों की टांग खींचने में जुट चुके हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story