×

Monalisa Saree Photos: साड़ी में मोनालिसा ने दिखाया अपना Sexy फिगर, हॉटनेस की आप भी करेंगे तारीफ

Monalisa Saree Photos: भोजपुरी क्वीन मोनालिसा का नाम जब भी लोगों के जहन में आता है तो हॉटनेस शब्द खुद-बखुद दिमाग में आ जाता है। एक्ट्रेस ने आज फिर अपने लेटेस्ट फोटोशूट से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।

Shivani Tiwari
Published on: 30 March 2023 4:42 PM GMT (Updated on: 30 March 2023 5:13 PM GMT)
Monalisa Saree Photos: साड़ी में मोनालिसा ने दिखाया अपना Sexy फिगर, हॉटनेस की आप भी करेंगे तारीफ
X
Monalisa Saree Photo (Photo- Social Media)

Monalisa Saree Photos: भोजपुरी क्वीन मोनालिसा का नाम जब भी लोगों के जहन में आता है तो हॉटनेस शब्द खुद-बखुद दिमाग में आ जाता है। एक्ट्रेस की हॉटनेस का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोलता है। फैंस और फॉलोअर्स तो पागलों की तरह मोनालिसा के नए पोस्ट का इंतजार करते हैं और अब यह इंतजार खत्म हो गया है, क्योंकि मोनालिसा का नया पोस्ट सामने आ चुका है, जो बेहद बोल्ड है।

लेटेस्ट फोटोशूट से मोनालिसा ने मचाया तहलका

एक्ट्रेस ने आज फिर अपने लेटेस्ट फोटोशूट से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। हालांकि उन्होंने अपना लेटेस्ट फोटोशूट किसी हॉट ड्रेस में नहीं, बल्कि साड़ी में कराया है, लेकिन इसके बावजूद वह सुर्खियों में आ गया है। साड़ी में मोनालिसा बेहद कमाल की लग रहीं हैं। कभी अपना बैक फ्लांट कर रहीं हैं तो कभी डीप नेक ब्लाउज में अपना कातिलाना अंदाज दिखा रहीं हैं।

मोनालिसा की खूबसूरती के मुरीद हुए फैंस

मोनालिसा ने पूरी 10 तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अलग-अलग पोज मार रहीं हैं। महरून कलर की साड़ी में एक्ट्रेस ने डीप नेक ब्लाउज पहना हुआ है, जो उनके लुक को बेहद सेक्सी बना रहा है। मलाइका के इस लुक पर तो फैंस फिदा हो चुके हैं। कोई उन्हें ब्यूटी क्वीन कह रहा है तो कोई कमेंट बॉक्स में फायर और दिल वाला इमोजी भेज रहा है। इस साड़ी में मोनालिसा अपना कर्वी फिगर फ्लांट करना भी नहीं भूली हैं।

इंटरव्यू में फैमिली प्लानिंग को लेकर कही थी ये बात

मोनालिसा इन दिनों कलर्स के शो "बेकाबू" में दिखाई दे रहीं हैं और अपनी अदाकारी का जादू दर्शकों को दिखा रहीं हैं। इसी बीच अपने हालिया दिए एक इंटरव्यू में मोनालिसा ने फैमिली प्लानिंग को लेकर बात की थी। एक्ट्रेस ने कहा था, "हां विक्रांत और मैं एक परिवार शुरू करना चाहते हैं। मैं ब्रेक पर नहीं हूं, हम अपने परिवार को आगे बढ़ाना चाहते हैं। हम कोशिश कर रहे हैं, लेकिन हम इसके बारे में ज्यादा बात नहीं करते क्योंकि यह चीजें हमारे हाथ में नहीं हैं। हमने सब कुछ भगवान और अपनी किस्मत पर छोड़ दिया है।"

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story