×

भोजपुरी फिल्मों में लखनवी अंदाज की शुरुआत है अक्षरा सिंह की 'लैला मजनू'

वहीं इन्होंने आगे बताया- कि आज इन्हीं की फिल्मों की वजह से पवन सिंह, खेसारी लाल और निरहुआ जैसे अभिनेता इस मुकाम तक पहुंचे हैं।

Shivakant Shukla
Published on: 12 March 2019 4:46 PM GMT
भोजपुरी फिल्मों में लखनवी अंदाज की शुरुआत है अक्षरा सिंह की लैला मजनू
X

शाश्वत मिश्रा

लखनऊ: मंगलवार को शहर के ऐशबाग के मंगल हाउस में 'लैला मजनू' नाम की एक भोजपुरी फिल्म का शूट चल रहा था जिसमें भोजपुरी फिल्मों की सुपरस्टार अक्षरा सिंह 'लैला' के किरदार में नज़र आ रही हैं, तो इनके साथ इस फिल्म में चिंटू पांडेय, सोनालिका प्रसाद, ब्रजेश त्रिपाठी, धामा वर्मा, टीनू वर्मा और राखी जायसवाल जैसे कलाकार इस फिल्म में अभिनय करते हुए दिखेंगे। इसकी शूटिंग अभी अगले कुछ दिनों तक शहर के अलग अलग जगहों पर चलेगी जहां अक्षरा सिंह शूट करेंगी।

ये भी पढ़ें— शाहजहांपुर: ठेकेदार पर लगा 70 मजदूरों को बेचने का आरोप, थाने पहुंची शिकायत

नवाबी तहजीब पर आधरित यह कहानी

इस फिल्म के निर्माता राजकुमार आर पांडेय ने हमें बताया कि इस फिल्म की कहानी एक ऐसी प्रेमकथा पर आधारित है, जिसमें मजनू(चिंटू पांडेय) अपने आप को नवाबी खानदान का बताते हैं, और लैला(अक्षरा सिंह) के घर उनका हाथ मांगने आते हैं। यह पूरी फिल्म मजनू-लैला की प्रेम कहानी के इर्द-गिर्द ही घूमते दिखाई देगी। इस फिल्म की पटकथा का कार्य एस. के. चौहान ने, संवाद लेखन का काम संदीप के. कुशवाहा तो फिल्म के निर्माता राजकुमार आर. पांडेय और निर्देशक महमूद आलम हैं।

आज भोजपुरी फिल्मों का स्तर बढ़ा है- राजकुमार आर. पांडेय

भोजपुरी सिनेमा की बढ़ती लोकप्रियता के बारे में जब भोजपुरी फिल्मों में 45 से ज्यादा फिल्मों का निर्देशन कर चुके निर्देशक राजकुमार से पूछा गया तब इन्होंने हमें बताया,'कि आज डिजिटल मीडिया, यूटयूब, फेसबुक, के जरिये भोजपुरी सिनेमा की लोकप्रियता बढ़ती चली जा रही है, भोजपुरी फिल्में आज बिहार और पूर्वांचल से बढ़कर पूरे उत्तर प्रदेश, बिहार और झारखंड में हो गयी है।

ये भी पढ़ें— नीता और मुकेश अंबानी ने अपने बेटे की शादी का उत्सव देश के रक्षकों के साथ मनाया

वहीं इन्होंने आगे बताया- कि आज इन्हीं की फिल्मों की वजह से पवन सिंह, खेसारी लाल और निरहुआ जैसे अभिनेता इस मुकाम तक पहुंचे हैं।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story