×

Aamrapali Dubey: भोजपुरी हसीना आम्रपाली की दादी उन्हें जबरन दिखाती थी निरहुआ की फिल्म, वजह है बेहद खास

Bhojpuri Heroin Amrapali Dubey: भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार आम्रपाली दुबे आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। वह अपनी एक्टिंग के जरिए खूब नाम कमा रहीं हैं, साथ ही फैंस का प्यार भी बटोर रहीं हैं। हालांकि इंडस्ट्री में आने से पहले आम्रपाली दुबे का कुछ गजब का किस्सा रहा है|

Shivani Tiwari
Published on: 9 July 2023 11:08 AM GMT
Aamrapali Dubey: भोजपुरी हसीना आम्रपाली की दादी उन्हें जबरन दिखाती थी निरहुआ की फिल्म, वजह है बेहद खास
X
Bhojpuri Heroin Amrapali Dubey (Photo- Social Media)
Bhojpuri Heroin Amrapali Dubey: भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार आम्रपाली दुबे आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। वह अपनी एक्टिंग के जरिए खूब नाम कमा रहीं हैं, साथ ही फैंस का प्यार भी बटोर रहीं हैं। हालांकि इंडस्ट्री में आने से पहले आम्रपाली दुबे का कुछ गजब का किस्सा रहा है, जिसे आज हम यहां बताने जा रहें हैं। अगर आप आम्रपाली दुबे के फैन हैं तो यकीनन जो बात हम आपको बताने जा रहें हैं उसे आप जरूर जानना चाहेंगे।

एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थी आम्रपाली दुबे

आम्रपाली आज भोजपुरी की इतनी बड़ी एक्ट्रेस हैं, हालांकि हम आपको बता दें कि वह एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थी, लेकिन फिर भी वह इस चमक धमक वाली दुनिया में आ गईं और अपनी छाप भी छोड़ चुकीं हैं। अब आप जानना चाह रहें होंगे कि अगर आम्रपाली दुबे एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थी तो क्या बनती? तो हम बता दें कि एक्ट्रेस डॉक्टर बनना चाहती थीं।

इस वजह से बन गईं एक्ट्रेस

आम्रपाली दुबे भले ही एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं, लेकिन वह इस लाइन में कैसे आईं? इसके बारे में हम आपको बताएं तो दरअसल आम्रपाली दुबे की दादी चाहती थी कि आम्रपाली एक्ट्रेस बनें। दादी के जोर देने पर आम्रपाली इस फील्ड में आ गईं।

निरहुआ की पिक्चर दिखाती थी दादी

अपनी दादी के सपने को सच करने के लिए आम्रपाली ने ऑडिशन देना शुरू किया और फिर वह टेलीविजन शोज में काम करने लगीं। हालांकि जब आम्रपाली की दादी को लगा कि एक्ट्रेस अभी भी फेमस नहीं हैं तो वह आम्रपाली को अपने साथ बैठाकर निरहुआ की पिक्चर दिखाया करती थी, ताकि आम्रपाली बहुत कुछ सीख सकें। वहीं आम्रपाली की दादी चाहती थी कि एक्ट्रेस निरहुआ की फिल्म में काम करें, इस वजह से आम्रपाली ने निरहुआ की फिल्म के लिए ऑडिशन भी दिया। वहीं निरहुआ ने उन्हें फिल्म "निरहुआ हिंदुस्तानी" में पहला मौका दिया था, जिसके बाद तो इनकी जोड़ी हिट हो गई।

निरहुआ के साथ फिल्म की शूटिंग कर रहीं आम्रपाली दुबे

आम्रपाली दुबे को भोजपुरी इंडस्ट्री में आए 9 साल हो चुके हैं। निरहुआ की पहली फिल्म से उन्हें ब्रेक मिला और अब तो उनकी और निरहुआ की जोड़ी भोजपुरी की हिट मशीन है। फिलहाल इस वक्त भी दोनों अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रहें हैं जिसका नाम "निरहुआ हिंदुस्तानी 4" है। फिल्म की शूटिंग लंदन में की जा रही है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story