×

Bhojpuri Heroine: मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र, लीक हुई भोजपुरी की इस अदाकारा की ऐसी तस्वीर, फैंस हुए शॉक्ड

Bhojpuri Heroine Amrapali Dubey: भोजपुरी की एक अदाकारा की सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वह एक शादीशुदा औरत की तरह सिंदूर और मंगलसूत्र पहने नजर आ रहीं हैं, एक्ट्रेस की इस तस्वीर ने फैंस को शॉक कर दिया है।

Shivani Tiwari
Published on: 26 July 2023 8:15 AM GMT
Bhojpuri Heroine: मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र, लीक हुई भोजपुरी की इस अदाकारा की ऐसी तस्वीर, फैंस हुए शॉक्ड
X
Bhojpuri Heroine Amrapali Dubey (Photo- Social Media)
Bhojpuri Heroine Amrapali Dubey: भोजपुरी इंडस्ट्री की दुनिया में कई ऐसी अदाकाराएं हैं जो अक्सर अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनीं रहती हैं। भोजपुरी की ये हसीनाएं शादी शब्द से ही जितना दूर भागती हैं, वहीं यूजर्स और मीडिया इनसे बार-बार शादी से जुड़े प्रश्न पूछते रहते हैं। इसी बीच भोजपुरी की एक अदाकारा की सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वह एक शादीशुदा औरत की तरह सिंदूर और मंगलसूत्र पहने नजर आ रहीं हैं, एक्ट्रेस की इस तस्वीर ने फैंस को शॉक कर दिया है।

भोजपुरी की इस अदाकारा की तस्वीर हो रही वायरल

भोजपुरी जगत की दुनिया में वायरल हो रही तस्वीर में जो हसीना नजर आ रहीं हैं वह कोई और नहीं बल्कि आम्रपाली दुबे हैं। जी हां!! आम्रपाली दुबे ही मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहने दिखाई दे रहीं हैं। आम्रपाली की इस तस्वीर को देख एक बार फिर उनकी शादी की चर्चा तेज हो गई है।

आम्रपाली दुबे ने खुद शेयर की है अपनी खूबसूरत फोटो

आम्रपाली दुबे ने खुद सोशल मीडिया पर अपनी ये तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनका अंदाज देखते बन रहा है। उस तस्वीर में आम्रपाली दुबे बहुत ही हसीन लग रहीं हैं। खुले बालों, साड़ी, बिंदी, चूड़ी में आम्रपाली के इस लुक पर तो फैंस लट्टू हो चुके हैं।

कमेंट बॉक्स में टूट पड़े फैंस

आम्रपाली दुबे की खूबसूरती के लाखों-करोड़ों लोग दीवाने हैं। फैंस एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर जमकर कमेंट कर रहें हैं। एक फैन ने लिखा, "बहुत खूबसूरत लग रही हो आप।" दूसरे ने लिखा, "आपकी ब्यूटी को ट्रांसलेट करना मुश्किल है।" तीसरे ने लिखा, "आपकी तरह ना कोई है और ना कोई होगा।"

फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं आम्रपाली दुबे

बता दें कि आम्रपाली दुबे का वायरल हुआ लुक उनकी आने वाली फिल्म का है, जिसकी शूटिंग लंदन में की जा रही है। आम्रपाली ने लंदन में अपनी फिल्म "निरहुआ हिंदुस्तानी 4" की शूटिंग पूरी कर ली है और वहीं पर अब वह निरहुआ के साथ अपनी एक और फिल्म की शूटिंग कर रहीं हैं। यानि कि आने वाले समय में दर्शक आम्रपाली और निरहुआ की खूबसूरत केमिस्ट्री इन फिल्मों में देख सकेंगे।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story