×

Bhojpuri Heroine: ये क्या! मुस्लिम होने के बाद भी इस रीति रिवाज से भोजपुरी क्वीन ने रचाई शादी?, तस्वीरें देख लगेगा झटका

Bhojpuri heroine Rani Chatterjee: भोजपुरी इंडस्ट्री की हॉट अदाकारा रानी चटर्जी अपनी अदाओं से लोगों को घायल करने का एक भी मौका नहीं छोड़ती।

Shivani Tiwari
Published on: 21 July 2023 5:52 AM GMT
Bhojpuri Heroine: ये क्या! मुस्लिम होने के बाद भी इस रीति रिवाज से भोजपुरी क्वीन ने रचाई शादी?, तस्वीरें देख लगेगा झटका
X
Bhojpuri heroine Rani Chatterjee (Photo- Social Media)
Bhojpuri heroine Rani Chatterjee: भोजपुरी इंडस्ट्री की हॉट अदाकारा रानी चटर्जी अपनी अदाओं से लोगों को घायल करने का एक भी मौका नहीं छोड़ती। अपनी हॉटनेस के चलते रानी पिछले 20 सालों से भोजपुरी पर्दे पर राज कर रहीं हैं। हालांकि बीच-बीच में उनकी शादी को लेकर भी खूब अफवाहें उड़ती हैं और अब एक बार फिर उनकी शादी की चर्चा जोरों शोरों से हो रही है। दरअसल एक्ट्रेस का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देख फैंस के पैरों तले जमीन खिसक गई है।

क्या रानी चटर्जी ने रचा ली शादी

भोजपुरिया क्वीन रानी चटर्जी अक्सर अपनी शादी को लेकर ट्रोल होती रहती हैं, वह 43 साल की हो चुकीं हैं, और इसी की वजह से कुछ लोग उन्हें खूब ट्रोल करते हैं, वहीं पिछले कुछ दिनों से उनका नाम अभिनेता वीर के साथ जोड़ा जा रहा है। इसी बीच रानी चटर्जी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह ब्राइड बनीं नजर आ रहीं हैं। जी हां!! रानी के इस वीडियो को देख तो भोजपुरी की दुनिया में हल्ला मच गई कि रानी चटर्जी ने शादी कर ली।
जैसा कि आप सब जानते ही हैं कि रानी चटर्जी मुस्लिम हैं, लेकिन इसके बावजूद वह क्रिस्चियन ब्राइड के अंदाज में नजर आ रहीं हैं। जी हां!! उन्होंने ना तो मुस्लिम और ना ही हिंदू ब्राइड की तरह लुक कैरी किया हुआ है, इसके चलते सोशल मीडिया पर और अधिक हल्ला मच गई है।

क्या है इस वीडियो का सच

रानी चटर्जी के इस वीडियो ने भोजपुरी गलियारों में हलचल पैदा कर दी है। एक तरफ जहां कहा जा रहा है कि रानी चटर्जी की शादी हो चुकी हैं वहीं दूसरी ओर कुछ लोगों का कहना है कि एक्ट्रेस शादी के लिए तैयार हैं। रानी चटर्जी के वीडियो के बारे में आपको बताएं तो हाथ में रेड रोज का बुके लेकर चेयर पर बैठे नजर आ रहीं हैं। व्हाइट गाउन में रानी चटर्जी बेहद ही प्यारी लग रहीं हैं। वहीं अब आपको इस वीडियो का सच बताएं तो ये रानी चटर्जी की शादी का नहीं बल्कि उन्होंने अपना फोटोशूट करवाया है। वीडियो में वह कभी खड़े होकर तो कभी बैठकर पोज पे पोज देते नजर आ रहीं हैं।

रानी चटर्जी के लुक पर फैंस हुए लट्टू

रानी चटर्जी का ये वीडियो सामने आते ही फैंस टूट पड़े हैं, उन्होंने कमेंट बॉक्स में तरीफों के पुल बांधने शुरू कर दिए हैं। यहां तक की कई फैन ने तो उन्हें शादी के लिए प्रपोज भी कर दिया। वहीं कुछ तो उनकी भर-भरकर तारीफ कर रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story