×

Bhojpuri Hot Actress: छत पर टॉपलेस होकर भोजपुरी की ये अदाकारा करने लगी कुछ ऐसा, देख थम सकती हैं सांसे

Bhojpuri Hot Actress: भोजपुरी की दुनिया में कई ऐसी हसीनाएं हैं जो अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपनी हॉट अदाओं की वजह से सुर्खियां बटोरती हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 31 Aug 2023 11:00 AM GMT
Bhojpuri Hot Actress: छत पर टॉपलेस होकर भोजपुरी की ये अदाकारा करने लगी कुछ ऐसा, देख थम सकती हैं सांसे
X
Bhojpuri Hot Actress Divya Ralhan (Photo- Social Media)
Bhojpuri Hot Actress: भोजपुरी की दुनिया में कई ऐसी हसीनाएं हैं जो अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपनी हॉट अदाओं की वजह से सुर्खियां बटोरती हैं। ये हसीनाएं भोजपुरी पर्दे पर अपनी खूब हॉटनेस दिखाती हैं, साथ ही साथ सोशल मीडिया प्रोफाइल पर भी आए दिन हुस्न की बिजलियां गिराती हैं। जी हां!! हम यहां जिस अभिनेत्री की बात करने वाले हैं वो कोई और नहीं बल्कि हॉट दिवा दिव्या रल्हन हैं।

सामने आया अभिनेत्री दिव्या रल्हन का नया वीडियो

भोजपुरी अभिनेत्री दिव्या रल्हन भोजपुरी की दुनिया में जबरदस्त बवाल मचाए हुए हैं। दिव्या अबतक कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकीं हैं और लगभग सभी में अपने हॉट और बोल्ड डांस मूव्स से बिजलियां गिरा चुकीं हैं। जो भी उनके डांस को देखता है, वह उनका दीवाना बन जाता है। भोजपुरी बाला दिव्या सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं, उनके फैंस को नए पोस्ट का बेसब्री से इंतजार रहता है। आज फिर दिव्या का नया पोस्ट सामने आ चुका है।

छत पर दिव्या रल्हन ने की ऐसी हरकत

भोजपुरी अभिनेत्री दिव्या रल्हन सोशल मीडिया पर अक्सर ही अपने डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं। अब फिर उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह छत पर ही टॉपलेस होकर ऐसा डांस कर रहीं हैं, जिसे देख कोई भी अपना होश खो बैठे। दिव्या रल्हन का ऐसा हॉट अंदाज देख हर किसी की आंखें उन्हीं पर टिक गईं हैं। बिकिनी में दिव्या रल्हन ने अपनी कमाल की अदाएं फ्लांट की हैं, खासतौर पर वह जिस तरह से अपनी कमरिया मटका रहीं हैं उसके लोग दीवाने बन चुके हैं। दिव्या के इस डांस वीडियो को लोग बार-बार देख रहें हैं।
View this post on Instagram

A post shared by Divya Ralhan (@divya.ralhan)

नम्रता मल्ला को दे रहें हैं कड़ी टक्क

दिव्या रल्हन के सामने आए इस हॉट वीडियो ने इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है। फैंस एक्ट्रेस का ऐसा रूप देख उनपर फिदा हो चुके हैं और कमेंट बॉक्स में टूट पड़े हैं। दिव्या रल्हन ने इस वीडियो में इतना हॉट डांस किया है कि इसे देख लोगों को अभिनेत्री नम्रता मल्ला की याद आ गई। वैसे एक बात तो है जिस तरह से दिव्या रल्हन इस वीडियो में डांस करते दिख रहीं हैं वह भोजपुरी की डांसर नम्रता मल्ला को कड़ी टक्कर देते नजर आ रहीं हैं। यहां तक कि दिव्या का डांस वीडियो देख नम्रता मल्ला भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाईं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story