×

Kajal Raghwani: किसकी याद में तन्हा हुईं पवन सिंह की ये हीरोइन, क्या इन्हें है किसी खास शख्स का इंतजार?

Kajal Raghwani Video: एक्ट्रेस काजल राघवानी का नाम भोजपुरी की हिट एक्ट्रेसेस की लिस्ट में गिना जाता है, वह जब भी पर्दे पर दिखाई देती हैं तो दर्शकों के बीच तहलका मच जाता है। उनकी हॉटनेस, डांस और एक्सप्रेशन दर्शकों का दिल जीत लेता है|

Shivani Tiwari
Published on: 23 Jun 2023 7:59 AM GMT
Kajal Raghwani: किसकी याद में तन्हा हुईं पवन सिंह की ये हीरोइन, क्या इन्हें है किसी खास शख्स का इंतजार?
X
Kajal Raghwani News (Photo- Social Media)
Kajal Raghwani Video: एक्ट्रेस काजल राघवानी का नाम भोजपुरी की हिट एक्ट्रेसेस की लिस्ट में गिना जाता है, वह जब भी पर्दे पर दिखाई देती हैं तो दर्शकों के बीच तहलका मच जाता है। उनकी हॉटनेस, डांस और एक्सप्रेशन दर्शकों का दिल जीत लेता है, इसी बीच काजल राघवानी का सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जो अब उनके फैंस के बीच खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

आखिर किसकी याद में डूबी काजल राघवानी

भोजपुरी हसीना काजल राघवानी सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं, उन्हें इंस्टाग्राम पर 3.7 मिलियन लोग फॉलो करते हैं, आप इन्हीं फॉलोअर्स की संख्या से काजल राघवानी के प्रति उनके फैंस के प्यार का अंदाजा लगा सकते हैं। काजल के हर नए पोस्ट का नेटीजेंस आंख बिछाकर इंतजार करते हैं और जैसे ही कोई नया पोस्ट सामने आता है तो वे सब फौरन ही टूट पड़ते हैं। आज फिर काजल का नया पोस्ट सामने आया है, जिसमें वह किसी की यादों में खोई नजर आ रहीं हैं।

काजल राघवानी के वीडियो ने मचाया बवाल

काजल राघवानी द्वारा शेयर किए गए वीडियो के बारे में आपको विस्तार से बताएं तो उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह "क्या दिल ने कहा" गाने पर कातिलाना एक्सप्रेशन देते दिख रहीं हैं। काजल राघवानी के एक्सप्रेशन ने वाकई इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है। वहीं फैंस तो काजल की अदाओं के मुरीद हो चुके हैं।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें
एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, "उफ्फ इतनी क्यूटनेस कहा से लाती हो आप।" दूसरे ने लिखा, "आप बहुत ही प्यारी लग रही हो।" तीसरे ने लिखा, "जियो बवाल लग रही हो भोजोरिया रानी।" इसी तरह उनके तमाम चाहने वाले प्यार भरे कमेंट की बारिश कर रहें हैं।

अभी भी सिंगल है काजल

काजल राघवानी अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में तो रहती ही हैं, साथ ही पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती रहती हैं। बता दें कि काजल राघवानी का नाम भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ जुड़ चुका है, दोनों के डेटिंग की खबरें भी सामने आ चुकीं हैं, हालांकि इनका रिश्ता का एक बुरे नोट के साथ खत्म हो गया था, जहां खेसारी लाल यादव शादीशुदा हैं, वहीं काजल आज भी सिंगल हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story