Bhojpuri Actress Monalisa: आइटम गर्ल से कैसे बनीं मोनालिसा भोजपुरी हसीना? कौन सी थी उनकी पहली फिल्म, यहां जानें पूरी कहानी

Bhojpuri Actress Monalisa: मोनालिसा का नाम सुनते ही सबसे पहले आपके दिमाग में क्या अता है, भोजपुरी की हॉट अदाकारा यही ना? जी हां!!! लेकिन क्या आप जानते हैं कि मोनालिसा को भोजपुरी फिल्मों में मौका कैसे मिला और उन्होंने किस तरह इंडस्ट्री में अपना कदम रखा|

Shivani Tiwari
Published on: 17 May 2023 9:14 AM GMT
Bhojpuri Actress Monalisa: आइटम गर्ल से कैसे बनीं मोनालिसा भोजपुरी हसीना? कौन सी थी उनकी पहली फिल्म, यहां जानें पूरी कहानी
X
Bhojpuri Actress Monalisa
Bhojpuri Actress Monalisa: मोनालिसा का नाम सुनते ही सबसे पहले आपके दिमाग में क्या अता है, भोजपुरी की हॉट अदाकारा यही ना? जी हां!!! लेकिन क्या आप जानते हैं कि मोनालिसा को भोजपुरी फिल्मों में मौका कैसे मिला और उन्होंने किस तरह इंडस्ट्री में अपना कदम रखा, अगर नहीं जानते तो चलिए आज हम अपनी इस खास रिपोर्ट में आपको मोनालिसा के बारे में बहुत कुछ दिलचस्प बातें बताने वाले हैं।
भोजपुरी पर्दे पर सालों राज कर चुकीं अभिनेत्री मोनालिसा आज जिस मुकाम पर पहुंच चुकीं हैं उनकी जर्नी इतनी आसन नहीं थी, हालांकि अपनी काबिलियत के दम पर उन्होंने आखिरकार इंडस्ट्री में अपनी दमदार पहचान बना ही ली और अब तो वह सिर्फ भोजपुरी अदाकारा ही नहीं कहलाती बल्कि साथ ही वह कई और रीजनल भाषा वाली फिल्मों में काम कर चुकी हैं। देश के कोने-कोने में उनके फैंस मौजूद हैं।

बॉलीवुड फिल्मों की आइटम गर्ल रह चुकीं हैं मोनालिसा

मोनालिसा के पास आज के समय में भले ही काम की कमी नहीं हो, लेकिन एक ऐसा वक्त था, जब वह काम के लिए दर दर भटक रहीं थीं। बता दें कि मोनालिसा अपने कई इंटरव्यू में खुलासा कर चुकीं हैं कि उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री में सही मौका नहीं मिला। मोनालिसा हमेशा से ही एक एक्ट्रेस बनना चाहती थी, और अपने सपने को पूरा करने के लिए उन्होंने बॉलीवुड में अपने लिए रोल ढूंढना भी शुरू कर दिया, हालांकि उन्हें अच्छे रोल ऑफर नहीं हुए और फिर वह बॉलीवुड की कई फिल्मों में आइटम गर्ल बनकर नजर आईं, इसके बाद भी जब उन्हें कुछ खास पहचान और रोल ऑफर नहीं हुए तो उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री की ओर अपना रुख किया।

भोजपुरी फिल्मों के मिले ऑफर

मोनालिसा बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाना चाहती थी, हालांकि उन्हें कभी उनके अनुसार काम करने का मौका नहीं मिला, जिसके बाद उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री की ओर रुख किया। और जब मोनालिसा के हाथ उनकी पहली भोजपुरी फिल्म लगी तो उनकी किस्मत का दरवाजा ही खुल गया। जी हां!! मोनालिसा ने फिल्म "कहां जईबा राजा नजरिया लड़ाईके" से भोजपुरी दुनिया में कदम रखा और फिर उन्होंने पीछे मुड़कर कभी नहीं देखा। मोनालिसा को उनकी पहली फिल्म से ही भोजपुरी इंडस्ट्री में पहचान मिल गई और फिर उनके पास फिल्मों की लाइन लग गई। अब मोनालिसा कुछ समय के अंदर ही भोजपुरी की सुपरस्टार बन चुकीं थीं, साथ ही इंडस्ट्री के कई बड़े सितारों के साथ भी उन्हें काम करने का मौका मिला। मोनालिसा ने भोजपुरी फिल्मों में बेहद बोल्ड सीन्स भी दिए हैं जो आज भी चर्चा का विषय बन जाते हैं। उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री में खूब शोहरत हासिल की। बता दें कि मोनालिसा अबतक 100 से अधिक फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

अब भोजपुरी फिल्मों में नजर नहीं आतीं मोनालिसा

मोनालिसा को भोजपुरी इंडस्ट्री ने अच्छी खासी पहचान दिलाई। वहीं इसी की वजह से उन्हें "बिग बॉस" जैसा रियलिटी शो भी ऑफर हुआ और "बिग बॉस" का हिस्सा बनने के बाद तो मोनालिसा को देशभर के लोग जानने लगें। वहीं अब आजकल मोनालिसा भोजपुरी के किसी भी प्रोजेक्ट में नजर नहीं आतीं, बल्कि वह हिंदी टेलीविजन या फिर वेब सीरीज में काम कर रहीं हैं। वैसे बताते चलें कि मोनालिसा इन दिनों कलर्स चैनल पर आने वाले शो "बेकाबू" में नजर आ रहीं हैं, जिसमें वह अपने किरदार से दर्शकों का जमकर मनोरंजन कर रहीं हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story