×

क्या! और भी कई लड़कियों की जिंदगी बर्बाद कर चुके हैं Pawan Singh, पत्नी Jyoti Singh ने किया हैरान कर देने वाला खुलासा

Pawan Singh-Jyoti Singh Controversy: पवन सिंह और उनकी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह के बीच काफी लंबे समय से कुछ ठीक नहीं चल रहा है, इसी बीच पॉवर स्टार की पत्नी ज्योति सिंह ने पति को लेकर बेहद ही हैरान कर देने वाला खुलासा कर दिया है।

Shivani Tiwari
Published on: 17 Aug 2023 6:09 AM GMT
क्या! और भी कई लड़कियों की जिंदगी बर्बाद कर चुके हैं Pawan Singh, पत्नी Jyoti Singh ने किया हैरान कर देने वाला खुलासा
X
Pawan Singh-Jyoti Singh Controversy (Photo- Social Media)
Pawan Singh-Jyoti Singh Controversy: भोजपुरी इंडस्ट्री के पॉवर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) की प्रोफेशनल लाइफ जितनी ही स्मूथ चल रही है, उनकी पर्सनल लाइफ उतनी ही विवादों से घिरी हुई है। पवन सिंह और उनकी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह (Jyoti Singh) के बीच काफी लंबे समय से कुछ ठीक नहीं चल रहा है, वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों के तलाक का प्रोसेस भी कोर्ट में चल रहा है। इसी बीच पॉवर स्टार की पत्नी ज्योति सिंह ने पति को लेकर बेहद ही हैरान कर देने वाला खुलासा कर दिया है।

ज्योति सिंह ने पवन सिंह पर लगाए कई इल्जाम

पवन सिंह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं, और अब एक बार फिर ये मुद्दा चर्चा में आ चुका है। दरअसल पवन सिंह की वाइफ ज्योति सिंह ने पवन सिंह पर अपनी भड़क निकाली है। ज्योति सिंह का कहना है कि वह पवन सिंह की वजह से आगे बढ़ नहीं पा रहीं हैं, क्योंकि उन्हें बार-बार कोर्ट जाना पड़ता है। पवन सिंह कोर्ट में आते नहीं हैं, जिसकी वजह से तलाक का प्रोसेस आगे नहीं बढ़ पा रहा है।
ज्योति सिंह ने कहा, "मैं कोर्ट गई और मुझे नहीं लगता कि बहुत खास तरह का रिस्पॉन्स मिल रहा है हमें। हमेशा से ही पवन सिंह वकील को भेज देते हैं और वो नहीं आते हैं। मुझे अपना हर चीज छोड़कर आना पड़ता है। मैं कुछ कर ही नहीं पा रहीं हूं, जब भी मैं सोचती हूं कि कुछ तैयारी करूं, तो मुझे हर डेट पर यहां आना पड़ता है, मुझे बहुत दिक्कत हो रही है इस चीज को लेकर। कोर्ट जाना, लोगों को फेस करना, ये सब मेरे लिए बहुत मुश्किल है।"

ट्रोलर्स पर ज्योति सिंह ने साधा निशाना

ज्योति सिंह यही नहीं रुकी, उन्होंने आगे ट्रोलर्स को भी करारा जवाब दिया। ज्योति सिंह ने कहा, "कई लोग मुझ पर एलिगेशन लगा रहें हैं कि मैं ट्रैवल करती हूं, या कुछ भी कर रहीं हूं तो पवन सिंह के पैसे पे कर रहीं हूं, तो मैं उन लोगों से कहना चाहूंगी कि वो लोग पवन सिंह से खुद क्यों नहीं पूछ लेते कि पवन सिंह ने मुझे आजतक कितने पैसे दिए हैं या फिर क्या दिए हैं। मैं खुद एक संपन्न फैमिली से ताल्लुक रखती हूं, मुझे किसी के पैसे की जरूरत नहीं है। लेकिन हां! मेरा जो हक है, मैं उसे भी नहीं छोडूंगी। क्योंकि अगर मैंने उसे छोड़ दिया तो ये पवन सिंह का पेशा है, वो आए दिन लड़कियों की जिंदगी बर्बाद करते रहेंगे, इसलिए मुझे अपना हक लेना है।"

पवन सिंह की फैमली पर लगाए गंभीर आरोप

ज्योति सिंह ने पवन सिंह की फैमली को लेकर भी बात की। उन्होंने बताया कि, "हमारा रिलेशनशिप इसलिए खराब हुआ, क्योंकि जो उनके आगे पीछे के लोग हैं वो नहीं चाहते कि पवन सिंह का घर बसे, वो अपनी फैमिली में आगे बढ़े। पवन सिंह कान के कच्चे हैं वो अपना डिसीजन कभी खुद नहीं लेते। उनके आगे पीछे जो चार लोग घूमते हैं, वो जितना कहते हैं पवन सिंह उतना ही करते हैं।"

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story