×

Rani Chatterjee: भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी ने बताई अपने खुश रहने की वजह, कहा- दिल की...

Rani Chatterjee Latest Post: भोजपुरी इंडस्ट्री की हॉट एक्ट्रेस रानी चटर्जी के हुस्न के दीवाने लाखों लोग हैं। एक्ट्रेस ऑनस्क्रीन के साथ ही सोशल मीडिया के जरिए भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी हुई हैं|

Shivani Tiwari
Published on: 10 May 2023 2:18 PM GMT
Rani Chatterjee: भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी ने बताई अपने खुश रहने की वजह, कहा- दिल की...
X
Rani Chatterjee (Photo- Social Media)
Rani Chatterjee Latest Post: भोजपुरी इंडस्ट्री की हॉट एक्ट्रेस रानी चटर्जी के हुस्न के दीवाने लाखों लोग हैं। एक्ट्रेस ऑनस्क्रीन के साथ ही सोशल मीडिया के जरिए भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी हुई हैं और अपने से जुड़ी पल-पल की अपडेट देती रहती हैं।

रानी चटर्जी ने बताई हमेशा खुश रहने की वजह

रानी चटर्जी अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस को एंटरटेन करती ही हैं साथ ही साथ उन्हें इंस्पायर भी करती हैं। कभी अपने वर्कआउट वीडियो के जरिए तो कभी कुछ ज्ञान की बातें साझा कर। आज अभिनेत्री ने खुलासा किया है कि वह हमेशा खुश कैसे रह लेती हैं।
रानी चटर्जी ने सोशल मीडिया पर अपनी एक मुस्कुराती हुई तस्वीर शेयर की और कैप्शन में अपनी खुशी का राज बताया। उन्होंने लिखा, "दिल की सुनती नहि इसलिए स्माइल बरकरार है।" वहीं इस फोटो के बैकग्राउंड में"तू आके देखले" सॉन्ग भी बज रहा है।

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं ये भोजपुरी हसीना

रानी चटर्जी सोशल मीडिया क्वीन हैं। उनका हर पोस्ट इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा देता है। वहीं एक्ट्रेस फॉलोअर्स के मामले में कई बॉलीवुड हसीनाओं को पीछे छोड़ चुकी हैं। रानी सोशल मीडिया पर अपने कई वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिसमें से कुछ भोजपुरी गाने पर बनाए हुए वीडियो होते हैं तो कुछ वीडियो में वह अपना जबरदस्त डांस भी दिखाती हैं। रानी चटर्जी के इन वीडियोज पर फैंस और यूजर्स के खूब रिएक्शन आते हैं।

रानी चटर्जी का ये वीडियो हुआ वायरल

रानी चटर्जी दिनभर में सोशल मीडिया पर कई पोस्ट साझा करती हैं, आज भी उन्होंने कई पोस्ट शेयर किए हैं, लेकिन उनके द्वारा शेयर किया गया एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उनका कातिलाना अंदाज देखते बन रहा है, और तो और उन्होंने अपने जानलेवा एक्सप्रेशन से फैंस को घायल कर दिया है। इस वीडियो में रानी चटर्जी "चैन आपको मिला" गाने पर एक्ट करते दिख रहीं हैं, उनके एक्सप्रेशन बेहद किलर हैं।
आप भी देखें -

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story