×

Rani Chatterjee: भोजपुरी छोड़, रानी चटर्जी को लगा हरियाणवी गाने का चस्का, देखें कैसे जमकर मटका रहीं कमर

Rani Chatterjee Dance Video: बेहतरीन अदाकारा रानी चटर्जी भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी दमदार पहचान बना चुकीं हैं। एक्टिंग के साथ ही रानी चटर्जी अपने डांस के लिए भी जानी जाती हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 11 Jun 2023 8:03 AM GMT
Rani Chatterjee: भोजपुरी छोड़, रानी चटर्जी को लगा हरियाणवी गाने का चस्का, देखें कैसे जमकर मटका रहीं कमर
X
Rani Chatterjee (Photo- Social Media)
Rani Chatterjee Dance Video: बेहतरीन अदाकारा रानी चटर्जी भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी दमदार पहचान बना चुकीं हैं। एक्टिंग के साथ ही रानी चटर्जी अपने डांस के लिए भी जानी जाती हैं। अगर आप रानी चटर्जी की फिल्में देखेंगे तो लगभग सभी में आपको उनका गजब का डांस परफॉर्मेंस देखने को मिलेगा। रानी चटर्जी को डांस करना बेहद पसंद हैं और वह अपने डांस वीडियोज सोशल मीडिया पर भी शेयर करती हैं।

रानी चटर्जी ने शेयर किया डांस वीडियो

रानी चटर्जी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है, जो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। जैसा कि हमने आपको बताया रानी चटर्जी को डांस करना बेहद पसंद हैं और वह अधिकतर ही अपने नए-नए वीडियो के जरिए फैंस का मनोरंजन करती हैं, कभी भोजपुरी गाने पर ठुमका लगाती हैं तो कभी हिंदी गाने पर कमर मटकाते हुए दिखाई देती हैं, लेकिन अब जो उन्होंने अपना लेटेस्ट डांस वीडियो शेयर किया है, उसमें वह भोजपुरी गानों को छोड़ हरियाणवी गाने पर जबरदस्त थिरकते नजर आ रहीं हैं।

सपना चौधरी के गाने पर रानी चटर्जी ने लगाया जबरदस्त ठुमका

रानी चटर्जी अपने लेटेस्ट वीडियो सॉन्ग में सपना चौधरी के गाने "बैरन मटके" पर धमाकेदार डांस करते दिख रहीं हैं। वहीं रानी चटर्जी फुल ट्रेडिशनल अवतार में नजर आ रहीं हैं। एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन से लेकर उनका डांस मूव्स देखते बन रहा है। आप यकीनन रानी चटर्जी का ये धमाकेदार डांस देख घायल होने वाले हैं।

रानी चटर्जी के डांस पर फिदा हुए फैंस

रानी चटर्जी के इस वीडियो पर फैंस के ढेरों कमेंट्स आ रहें हैं और इसे बार-बार देखा भी जा रहा है। एक फैन ने लिखा, "गजब मैम।" दूसरे ने लिखा, "इतना अच्छा डांस पहली बार देख रहा हूं।" तीसरे ने लिखा, "सुपर डांस मैम।" इसी तरह और भी फैंस रानी के डांस की खूब तारीफ कर रहें हैं।

रानी चटर्जी वर्क फ्रंट

रानी चटर्जी इन दिनों अपनी आने वाली कई भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त चल रहीं हैं, जिसकी अनाउंसमेंट जल्द ही ही सकती है। इसके अलावा वह दंगल चैनल पर आने वाले शो "मस्तमौली" में भी दिखाई दे रही हैं। इस सबके साथ ही साथ रानी चटर्जी अपने सोशल मीडिया के जरिए भी अपने चाहने को जमकर एंटरटेन करती रहती हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story