×

Bhojpuri Heroin: भोजपुरिया क्वीन रानी चटर्जी की हो रही जमकर तारीफ, बेहद खास है वजह, आइए जानें

Bhojpuri Heroin Rani Chatterjee: पिछले कई सालों से रानी चटर्जी पर्दे पर अपना जलवा बिखेर रहीं हैं और अब एक बार फिर वह सुर्खियों में आ गई हैं और इसकी वजह उनकी अपकमिंग फिल्म "सौगंध भोलेनाथ की" है।

Shivani Tiwari
Published on: 23 Aug 2023 5:14 AM GMT
Bhojpuri Heroin: भोजपुरिया क्वीन रानी चटर्जी की हो रही जमकर तारीफ, बेहद खास है वजह, आइए जानें
X
Bhojpuri Heroin Rani Chatterjee (Photo- Social Media)
Bhojpuri Heroin Rani Chatterjee: भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी Bhojpuri Queen Rani Chatterjee) अपने शानदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री में रानी चटर्जी का खूब सिक्का चलता है, फैंस के बीच उनकी जबरदस्त दीवानगी देखते बनती है। पिछले कई सालों से रानी चटर्जी पर्दे पर अपना जलवा बिखेर रहीं हैं और अब एक बार फिर वह सुर्खियों में आ गई हैं और इसकी वजह उनकी अपकमिंग फिल्म "सौगंध भोलेनाथ की" है।

इस वजह से रानी चटर्जी की हो रही जमकर तारीफ

भोजपुरी की खूबसूरत हसीना रानी चटर्जी चर्चा का विषय बनीं हुईं हैं, क्योंकि हाल ही में उनकी अपकमिंग फिल्म "सौगंध भोलेनाथ की" (Saugandh Bholenath Ki Trailer) का ट्रेलर रिलीज हुआ है। इस फिल्म का ट्रेलर इतना इंप्रेसिव है कि दर्शक रानी चटर्जी की तारीफ करते नहीं थक रहें हैं। बताते चलें कि रानी ने कुछ समय पहले ही अपनी फिल्म "सौगंध भोलेनाथ की" का ऐलान किया था, जिसके बाद फैंस बेसब्री से उनकी इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे, अब जब ट्रेलर सामने आ गया है तो रानी चटर्जी की तरीफों के पुल बंधने शुरू हो गए हैं।

बेहद शानदार है फिल्म का ट्रेलर

रानी चटर्जी की फिल्म "सौगंध भोलेनाथ की" का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। ट्रेलर की बात करें तो इसमें रानी चटर्जी अपने ससुराल वालों के खिलाफ जंग लड़ती नजर आ रहीं हैं, वहीं रानी की इस फिल्म की कहानी ढोंगी बाबाओं का भी पर्दाफाश करती नजर आ रही है। ट्रेलर देख ऐसा लग रहा है कि रानी चटर्जी की यह फिल्म साफ सुथरी और परिवार के साथ देखने वाली है।

इस अभिनेता के साथ रोमांस करने वाली हैं रानी चटर्जी

अभिनेत्री रानी चटर्जी अपनी इस अपकमिंग फिल्म में भोजपुरी स्टार समर सिंह के साथ नजर आएंगी। फिल्म में दर्शकों को दोनों का बेहद रोमांटिक सीन भी देखने को मिलने वाला है। फिल्म के ट्रेलर को बहुत ही बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा है, जमकर लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहें हैं। इस फिल्म का निर्देशन सूर्यकांत गणपत ने किया है जबकि दीपा माणिक लाल राणा फिल्म के प्रोड्यूसर हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story