×

Bhojpuri Film: भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी की नई फिल्म का ऐलान, पोस्टर में दिखा एक्ट्रेस का रौद्र रूप, यहां देखें

Rani Chatterjee Bhojpuri Film: आज हम भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी के फैंस के लिए एक बेहद ही अच्छी खबर लेकर आए हैं, जिसे सुन यकीनन उनके फैंस का दिन बन जाएगा।

Shivani Tiwari
Published on: 21 Aug 2023 12:08 PM GMT
Bhojpuri Film: भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी की नई फिल्म का ऐलान, पोस्टर में दिखा एक्ट्रेस का रौद्र रूप, यहां देखें
X
Rani Chatterjee Film (Photo- Social Media)
Rani Chatterjee Bhojpuri Film: भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी (Rani Chatterjee)अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए खबरों में अपनी जगह बना लेती हैं। भोजपुरी की ये हसीना सालों से भोजपुरी पर्दे पर तहलका मचाए हुए हैं, उन्होंने इस इंडस्ट्री में अपनी जो दमदार जगह बनाई है और इतने सालों से हिट फिल्में और गाने दिए हैं, उसे शायद ही कभी भुलाया जा सके। इतने सालों से दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद आज भी जब रानी चटर्जी पर्दे पर आती हैं तो बवाल मच जाता है, फिलहाल आज हम अभिनेत्री के फैंस के लिए एक बेहद ही अच्छी खबर लेकर आए हैं, जिसे सुन यकीनन उनके फैंस का दिन बन जाएगा।

रानी चटर्जी की नई फिल्म का ऐलान

भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी के फैंस काफी लंबे समय से उनके नए प्रोजेक्ट का इंतजार कर रहे थे, क्योंकि काफी समय से रानी की कोई फिल्म और गाने रिलीज नहि हुए थे, ऐसे में फैंस दिन गिन रहे थे कि रानी कब अपने नए प्रोजेक्ट का ऐलान करेंगी, हालांकि अब हम उनके फैंस को बता दें कि ये इंतजार अब लगभग खत्म हो गया है, क्योंकि रानी चटर्जी ने आज ही अपनी नई फिल्म का ऐलान सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ किया है।
रानी चटर्जी की अपकमिंग फिल्म का नाम "सौगंध भोलेनाथ की" है। रानी ने सोशल मीडिया पर फिल्म की अनाउंसमेंट करते हुए फर्स्ट लुक पोस्टर भी रिवील कर दिया है। फिल्म के पोस्टर की बात करें तो इसमें रानी चटर्जी का रौद्र रूप देखने को मिल रहा है। जी हां!! हाथ में त्रिशूल लिए, लाल साड़ी पहने, रानी चटर्जी बेहद गुस्से में नजर आ रहीं हैं। पोस्टर जारी कर रानी ने बताया कि फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट की भी जानकारी दे दी।

इस दिन रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर

रानी चटर्जी की फिल्म "सौगंध भोलेनाथ की" का ट्रेलर 22 अगस्त यानी कि कल सुबह लॉन्च किया जायेगा। रानी चटर्जी ने फिल्म से जुड़ी जानकारी देते हुए कैप्शन में लिखा, "बहुत दिनों से आप सभी को इंतजार था मेरी नई मूवी का लीजिए इंतजार खत्म हुवा मेरी नई फिल्म का पोस्टर आ गया और ट्रेलर लॉन्च की तारीख आ गई है अब प्यार में कोई कमी नहीं होनी चाहिए शेयर कीजिए और आशीर्वाद दीजिए भोले बाबा सबकी मनोकामना पूर्ण करे नाग पंचमी की शुभकामनाएं।"

फैंस हुए एक्साइटेड

रानी चटर्जी ने जैसे ही इस फिल्म का फर्स्ट लुक रिवील किया, फैंस खुशी से उछल पड़े। वहीं अब फैंस से लेकर फॉलोअर्स और कुछ सेलेब्स ने भी रानी चटर्जी की इस फिल्म को लेकर अपनी उत्सुकता जाहिर की है, साथ ही पोस्टर की भी जमकर तारीफ की है। भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे ने भी रानी चटर्जी के इस पोस्ट पर कमेंट किया हुआ है। बताते चलें कि इस फिल्म का निर्देशन सूर्यकांत गणपत ने किया है, वहीं दिपा माणिकलाल राणा फिल्म के प्रोड्यूसर हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story