×

Bhojpuri Special: इस एक्ट्रेस की वजह से मनोज तिवारी की टूटी थी पहली शादी, यहां जानें पूरी कहानी

Bhojpuri Special Story: मनोज तिवारी का नाम आज के समय में भला कौन नहीं जानता। मनोज तिवारी वहीं हैं जिन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री को देशभर में एक अलग पहचान दिलवाई है। एक समय था जब भोजपुरी इंडस्ट्री में मनोज तिवारी का सिक्का चलता था।

Shivani Tiwari
Published on: 24 April 2023 10:21 AM GMT
Bhojpuri Special: इस एक्ट्रेस की वजह से मनोज तिवारी की टूटी थी पहली शादी, यहां जानें पूरी कहानी
X
Manoj Tiwari (Photo- Social Media)
Bhojpuri Special Story: मनोज तिवारी का नाम आज के समय में भला कौन नहीं जानता। मनोज तिवारी वहीं हैं जिन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री को देशभर में एक अलग पहचान दिलवाई है। एक समय था जब भोजपुरी इंडस्ट्री में मनोज तिवारी का सिक्का चलता था। हालांकि आज भी उनका जलवा कम नहीं हैं, लेकिन अब वे एक्टिंग से ज्यादा पॉलिटिक्स में इन्वॉल्व हो चुके हैं।
मनोज तिवारी का फिल्मी करियर जितना शानदार रहा, उनकी पर्सनल लाइफ में उतनी ही कंट्रोवर्सी रही। आपको बता दें कि भोजपुरी सुपरस्टार मनोज तिवारी का उनकी पहली पत्नी संग तलाक हो गया था और इसकी वजह टेलीविजन इंडस्ट्री की एक मशहूर अदाकारा थी। तो चलिए आज आपको इसी के बारे में डिटेल में बताते हैं।

जब इस एक्ट्रेस की वजह से मनोज तिवारी के शादी शुदा रिश्ते में मची थी हलचल

मनोज तिवारी का फिल्मी करियर बेहद शानदार रहा। उन्होंने अबतक न जाने कितनी सुपरहिट फिल्में दी हैं। हालांकि एक मशहूर अदाकारा की वजह से मनोज तिवारी की शादी शुदा जिंदगी में खलबली मच गई थी। वो मशहूर अदाकारा कोई और नहीं बल्कि बेहद ही पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी थी। जी हां!! श्वेता तिवारी पर मनोज तिवारी की शादी शुदा जिंदगी को बर्बाद करने का आरोप लग चुका है।

श्वेता और मनोज की पक्की दोस्ती ने दी रिलेशनशिप को अफवाहें

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी और मनोज तिवारी एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त थे। सिर्फ दोस्त ही नहीं बल्कि दोनों कई फिल्मों और गानों में भी साथ काम कर चुके हैं। ऑनस्क्रीन दोनों की जोड़ी ने दर्शकों को बेहद प्यार दिया था।

फिर दोनों रियलिटी शो "बिग बॉस 4" का भी हिस्सा बनें। बिग बॉस की पूरी जर्नी के दौरान भी श्वेता और मनोज के बीच एक खास बॉन्डिंग नजर आई। दोनों ने एक- दूसरे को पूरा सपोर्ट किया, वहीं मनोज ने नेशनल टेलीविजन पर ही अपनी पत्नी संग लड़ाई-झगडे की बात भी श्वेता तिवारी से शेयर की थी, जिसकी वजह से कहीं न कहीं इनकी बॉन्डिंग देख लोगों के बीच अफवाहें फैलने लगीं कि दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया है। हालांकि दोनों ने हमेशा ही अपने रिश्ते को दोस्ती का नाम ही दिया था।

जहां श्वेता और मनोज की जोड़ी को पसंद करते थे फैंस, वहीं एक शख्स को होती थी जलन

श्वेता तिवारी और मनोज तिवारी की जोड़ी को इतना प्यार मिला कि एक समय के लिए ये दोनों दर्शकों की फेवरेट ऑनस्क्रीन जोड़ी बन गए। फैंस इस जोड़ी पर खूब प्यार लुटाते थे, वहीं एक इंसान को इनकी दोस्ती बिल्कुल भी पसंद नहीं आती थी। जी हां!! मनोज तिवारी की पहली पत्नी रानी तिवारी को ये सब बिलकुल भी पसंद नहीं आता था, उन्हें श्वेता तिवारी अच्छी नहीं लगती थीं। मनोज तिवारी और श्वेता की दोस्ती से उन्हें जलन होती थी और यही वजह है कि धीरे-धीरे मनोज और रानी तिवारी के रिश्ते में दरारें पड़ने लगीं।

मनोज तिवारी के तलाक के लिए श्वेता तिवारी को ठहराया गया जिम्मेदार

मनोज तिवारी और रानी तिवारी के बीच बहस इतनी बढ़ गई कि रानी ने मनोज को तलाक देने का फैसला कर लिया और दोनों की तलाक का जिम्मेदार श्वेता तिवारी को ठहराया गया। भले ही मनोज और श्वेता को लेकर ही बात फैली हों, लेकिन दोनों आज भी दोस्त हैं।

मनोज तिवारी की दूसरी शादी

मनोज तिवारी ने रानी तिवारी को तलाक देने के 10 साल बाद सुरभि तिवारी से शादी रचाई थी। वह पहली शादी टूटने के बाद बेहद अकेले हो गए थे, इस वजह से बड़ी बेटी जिया के कहने पर उन्होंने साल 2020 में सुरभि तिवारी से शादी रचाई, जो कि काफी प्राइवेट थी, यहां तक की उन्होंने अपनी शादी के बारे में किसी को जानकारी भी नहीं दी थी। सुरभि से शादी करने के बाद उन्हें एक बेटी हुई, जिसका नाम सान्विका है। बेटी के जन्म के बाद मनोज तिवारी ने खुलासा किया कि उन्होंने दूसरी शादी कर ली है। वहीं अभी कुछ महीनों पहले ही वह तीसरी बार एक बेटी के पिता बन चुके हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story