×

Bhojpuri Star kids: इन भोजपुरी स्टार्स की बेटियों के आगे कुछ नहीं है बॉलीवुड के ये स्टार किड्स

Bhojpuri Star kids: भोजपुरी स्टार्स के ये किड्स खूबसूरती से लेकर टैलेंट तक, बॉलीवुड के इन स्टार्स किड्स को पीछे छोड़ते हैं। आइए आपको बताते हैं इस लिस्ट में कौन-कौन शामिल है।

Ruchi Jha
Published on: 23 March 2023 11:40 AM GMT
Bhojpuri Star kids: इन भोजपुरी स्टार्स की बेटियों के आगे कुछ नहीं है बॉलीवुड के ये स्टार किड्स
X
Bhojpuri Star kids (Image Credit: Instagram)

Bhojpuri Star kids: बॉलीवुड स्टार किड्स भले फिल्मों में कदम ना रखें, लेकिन फिर भी वह अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें आते ही वायरल हो जाती हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि भोजपुरी स्टार किड्स इन बॉलीवुड स्टार किड्स से भी कई ज्यादा खूबसूरत और टैलेंटड होते हैं। जी हां, आज हम आपको भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार्स की बेटियों के बारे में बताने जा रहे हैं। इन एक्टर्स की बेटियां न सिर्फ गजब की खूबसूरत हैं, बल्कि बहुत टैलेंटड भी हैं।

रवि किशन की बेटियां

भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर रवि किशन (Ravi Kishan Daughter) की 3 बेटियां हैं। एक्टर की बड़ी बेटी रीवा किशन भी अपने पापा की तरह ही भोजपुरी इंडस्ट्री में पहचान बना रही हैं। वहीं, एक्टर की छोटी बेटी इशिता शुक्ला फिल्मों से दूर सेना में भर्ती होना चाहती हैं, जिसके लिए वह कड़ी मेहनत भी कर रही हैं।

मनोज तिवारी की बेटी

मनोज तिवारी को कौन नहीं जानता है। उनकी एक बेटी (Manoj Tiwari Daughter Name) है, जिसका नाम रीति तिवारी है। यूं तो रीति लाइमलाइट से दूर रहती हैं, लेकिन वह अपनी काबिलियत की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। इन दिनों रीति का एक सिंगिंग वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसके लिए उनकी खूब तारीफ भी की जा रही है। बता दें, सोशल मीडिया पर रीति की अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है। वह अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपना सिंगिंग वीडियो शेयर करती रहती हैं।

खेसारी लाल यादव की बेटी

खेसारी लाल यादव अपनी आवाज और अपनी एक्टिंग से लाखों लोगों के दिलों पर राज करते हैं। वहीं, उनकी बेटी (Khesari Lal Yadav daughter) भी अपने पिता की तरह ही फिल्मों में काम करती हैं और लोग उन्हें खूब पसंद भी करते हैं। खेसारी लाल यादव की लाडली ने छोटी सी उम्र से ही भोजपुरी इंडस्ट्री में पहचान बना ली है। खेसारी की बेटी ने फिल्म 'बेटिया' में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट डेब्यू किया था।

खैर, बॉलीवुड हो या भोजपुरी स्टार किड्स, हर किसी में कोई न कोई टैलेंड तो जरूर होता है। फिलहाल, आपको बॉलीवुड और भोजपुरी में से कौन-सा स्टार किड सबसे ज्यादा पसंद है? हमें कमेंट में जरूर बताएं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story