×

Bhojpuri Film: अब जोकर बन कारनामा दिखायेंगे भोजपुरी स्टार Yash, कर लें नोट, इस दिन रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर

Bhojpuri Film Ek Tha Joker: भोजपुरी सुपरस्टार यश कुमार (Bhojpuri Star Yash Kumar) ने अपनी आने वाली फिल्म "एक था जोकर" (Ek Tha Joker) को लेकर नया अपडेट शेयर किया है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 16 Aug 2023 10:38 AM GMT
Bhojpuri Film: अब जोकर बन कारनामा दिखायेंगे भोजपुरी स्टार Yash, कर लें नोट, इस दिन रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर
X
Bhojpuri Film Ek Tha Joker (Photo- Social Media)
Bhojpuri Film Ek Tha Joker: भोजपुरी फिल्में भले ही बॉलीवुड फिल्मों की तरह बॉक्स ऑफिस पर गदर नहीं मचाती, लेकिन दर्शकों के बीच भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Film) का जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है। भोजपुरी फिल्ममेकर्स एक से एक शानदार फिल्में लेकर आते रहते हैं। इसी बीच भोजपुरी सुपरस्टार यश कुमार (Bhojpuri Star Yash Kumar) ने अपनी आने वाली फिल्म "एक था जोकर" (Ek Tha Joker) को लेकर नया अपडेट शेयर किया है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

यश कुमार की फिल्म को लेकर नया अपडेट आया सामने

भोजपुरी सुपरस्टार यश कुमार अपनी फिल्म "एक था जोकर" को लेकर काफी समय से सुर्खियों में बने हुए हैं, जब से फिल्म का फर्स्ट लुक रिवील किया गया था, तभी से यश की इस फिल्म को लेकर दर्शक बहुत उत्साहित थे, क्योंकि फिल्म में एक नई कहानी देखने को मिलने वाली है। वहीं अब यश कुमार ने अपनी इस फिल्म को लेकर नया अपडेट जारी किया है, जिसे सुन यकीनन अब फैंस के चेहरे पर मुस्कान आ जायेगी। दरअसल यश ने बता दिया कि इस फिल्म का ट्रेलर कब लॉन्च किया जायेगा।

इस दिन रिलीज होगा "एक था जोकर" का ट्रेलर

यश कुमार ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म "एक था जोकर" का नया पोस्टर रिवील किया और साथ ही बताया कि फिल्म का ट्रेलर (Ek Tha Joker Trailer) कब रिलीज होगा। उन्होंने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, "2 दिन बाद यानी कि परसों 18 अगस्त को सुबह 6:30 बजे हमारी बेहद ही संवेदनशील फिल्म एक था जोकर का ट्रेलर एंटरटेन रंगीला यूट्यूब चैनल पर देखना ना भूले। धन्यवाद।" यानी कि यश कुमार की इस फिल्म का ट्रेलर 2 दिन बाद मतलब की 18 अगस्त को रिलीज किया जाएगा।
View this post on Instagram

A post shared by Yash Kumarr (@yashkumarr12)

यश कुमार संग ये एक्ट्रेस आएंगी नजर

भोजपुरी सुपरस्टार यश कुमार की फिल्म "एक था जोकर" में अभिनेता के साथ स्मृति सिन्हा मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। स्मृति सिन्हा फिल्म में यश कुमार की पत्नी का किरदार निभाएंगी। इस फिल्म का निर्देशन सुजीत वर्मा ने किया है, जबकि यश कुमार और निधि मिश्रा फिल्म के प्रोड्यूसर हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story