×

Bhojpuri अदाकारा Kajal Raghwani ने शेयर किया क्रिप्टिक नोट, क्या Khesari Lal Yadav हैं इसकी वजह

Bhojpuri Heroine Kajal Raghwani: भोजपुरी पर्दे पर सालों से अपनी शानदार अदाकारी का जलवा दिखा रहीं अभिनेत्री काजल राघवानी (Kajal Raghwani) अक्सर किसी ना किसी कारणवश खबरों में बनीं रहती हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 16 Aug 2023 7:51 AM GMT
Bhojpuri अदाकारा Kajal Raghwani ने शेयर किया क्रिप्टिक नोट, क्या Khesari Lal Yadav हैं इसकी वजह
X
Bhojpuri Heroine Kajal Raghwani (Photo- Social Media)
Bhojpuri Heroine Kajal Raghwani: भोजपुरी पर्दे पर सालों से अपनी शानदार अदाकारी का जलवा दिखा रहीं अभिनेत्री काजल राघवानी (Kajal Raghwani) अक्सर किसी ना किसी कारणवश खबरों में बनीं रहती हैं। कुछ समय पहले लखनऊ में आयोजित हुए अवार्ड फंक्शन के बाद से भोजपुरी इंडस्ट्री हिली हुई है, लगातार कोई ना कोई कलाकार कुछ ऐसा पोस्ट साझा कर रहा है, जिससे यही कयास लग रहें हैं कि भोजपुरी की गलियारों में कुछ ठीक नहीं चल रहा है। इसी बीच भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेसेज की लिस्ट में शुमार काजल राघवानी ने भी एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है, जिसे देख यूजर्स तरह-तरह की बातें कर रहें हैं।

काजल राघवानी ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट

अभिनेत्री काजल राघवानी ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर एक नोट शेयर किया है, जिसे देखकर यही लग रहा है कि वह इंडस्ट्री के किसी एक्टर पर निशाना साध रहीं हैं, हालांकि उन्होंने अपने इस पोस्ट में किसी का नाम नहीं लिया है। काजल राघवानी ने अपने उस नोट में लिखा है, "जब आप अपनी जिंदगी से किसी को हमेशा के लिए हटा देते हैं तो वे कभी भी आपको पूरी कहानी नहीं बताते, वे बस आपको उतनी ही कहानी बताएंगे, जो आपको बुरा बना देगी और उन्हें अच्छा।" इस नोट के साथ काजल राघवानी कैप्शन में लिखती हैं, "जिंदगी की यही रीत है, झूठ को सही और सच को गलत ठहराना।"

क्या खेसारी लाल यादव के लिए काजल ने साझा किया है ये पोस्ट

काजल राघवानी के इस पोस्ट को देख यूजर्स यही कयास लगा रहें हैं कि उन्होंने ये पोस्ट भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के लिए साझा किया है। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा है, "खेसारी ऐसे नहीं हैं वो दिल से बहुत अच्छे हैं।" दूसरे ने लिखा, "खेसारी को छोड़ पवन सिंह के साथ चली गई।" वहीं कुछ फैंस उनकी बात से सहमति जता रहें हैं। हालांकि किसी को समझ नहीं आ रहा है कि काजल राघवानी ने ये बात किसके लिए कही है, कुछ लोग तो काजल राघवानी का मजाक उड़ाते भी दिख रहें हैं।

काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का हुआ पैचअप

बताते चलें कि अवॉर्ड फंक्शन के दौरान खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का पैचअप हो गया था। जी हां!! स्टेज पर दोनों की बेहद शानदार केमिस्ट्री देखने को मिली थी, जिसे देख फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं था। हालांकि अब काजल राघवानी का ये पोस्ट कुछ और ही बयां कर रहा है। वहीं ये भी सवाल खड़े कर रहा है कि क्या सिर्फ अवॉर्ड फंक्शन के लिए ही ये सब नाटक किया गया था। या फिर काजल राघवानी का इंडस्ट्री में किसी और के साथ पंगा हो गया है। फिलहाल भीतर की बात क्या है, ये तो काजल राघवानी ही जानें।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story