×

भोजपुरी सुपरस्टार सीपी भट्ट ने अनाथालय में मनाया जन्मदिन, बाटें कपड़े और मास्क

भोजपुरी के मशहूर अभिनेता और जनसेवक सी पी भट्ट लगभग 250 फ़िल्मों में अपने उत्कृष्ट अभिनय के दम पर दर्शकों के दिलों पे राज करते हैं, और सबके चहेते भी हैं।

Newstrack
Published on: 29 July 2020 3:49 PM GMT
भोजपुरी सुपरस्टार सीपी भट्ट ने अनाथालय में मनाया जन्मदिन, बाटें कपड़े और मास्क
X

लखनऊ: भोजपुरी के मशहूर अभिनेता और जनसेवक सी पी भट्ट लगभग 250 फ़िल्मों में अपने उत्कृष्ट अभिनय के दम पर दर्शकों के दिलों पे राज करते हैं, और सबके चहेते भी हैं।

ये भी पढ़ें: 12 साल की छोटी सी उम्र में इस लड़की ने किया कमाल, जानती है 14 भाषा

गोरखपुर जिले के सहजनवा तहसिल के पुण्डा गावं के निवासी सी पी भट्ट अपना जनमदिन हर साल अलग अन्दाज मे मनाते हैं। 29 जुलाई को सोशल दूरी को बनाते हुए कबीर बालाश्रम (अनाथालय) में आश्रम के संचालक के माध्यम से समस्त बच्चों और सहयोगीयों को 'सेनेटाईजर, मास्क, वस्त्र, फ़ल, मिष्ठान, एवम् अन्य खाद्य सामग्री का वितरण किया। साथ ही कोरोना से डरने के लिए नहीं बचने के लिए कहा गया और तरिकों को समझाया गया। इस दौरान उपस्थित पत्रकारों को भी सेनेटाईजर और मास्क दिया गया।

ये भी पढ़ें: शिक्षा में बड़ा बदलाव: 34 साल बाद भारत में हुआ ऐसा, जानें कितनी बदलेगी व्यवस्था

पीछले साल हज़ारों पौधे लगाकर जन्मदिन मनाया था

बात दें कि लोगों की सेवा में ही विश्वास रखने वाले अभिनेता सी पी भट्ट ने पिछले साल अपना जन्मदिन खास तरीके से मनाया था। पीछले साल हज़ारों पौधे लगाकर उन्होंने अपना जन्मदिन मनाया था।

ये भी पढ़ें: कांग्रेस का निशाना, पूछा- क्या कभी विपक्ष में नहीं रही है BJP और न होगी?

अभी बीते दिनों ही सी पी भट्ट ने रक्त दान किया था और प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने कि दवा का निःशुल्क वितरण भी किया था। साथ ही उनका अगला कार्य रक्त शिवीर लगाने का है, जिससे उन लोगों की जान बचाई जा सके जिन्हें रक्त की आवश्यकता है।

ये भी पढ़ें: अनलॉक-3.0: देश में जिम और योग संस्थानों को खोलने की अनुमति, रात में मूवमेंट पर रोक भी हटाई गई

दोस्तों देश-दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story