×

Khesari Lal Yadav: खेसारी की "संघर्ष 2" का ट्रेलर रिलीज, एक्शन के मामले में बॉलीवुड को कड़ी टक्कर देते नजर आए अभिनेता

Khesari Lal Yadav Film Sangharsh 2 Trailer: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव लंबे समय से अपनी एक्शन से भरपूर फिल्म "संघर्ष 2" को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 25 April 2023 11:37 AM GMT
Khesari Lal Yadav: खेसारी की संघर्ष 2 का ट्रेलर रिलीज, एक्शन के मामले में बॉलीवुड को कड़ी टक्कर देते नजर आए अभिनेता
X
Khesari Lal Yadav Movies (Photo- Social Media)
Khesari Lal Yadav Film Sangharsh 2 Trailer: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव लंबे समय से अपनी एक्शन से भरपूर फिल्म "संघर्ष 2" को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। कुछ दिन पहले ही अभिनेता ने फिल्म का बेहद धमाकेदार पोस्टर रिवील किया था और कहा था कि फिल्म का ट्रेलर 25 अप्रैल यानी कि आज रिलीज होगा, तो हम दर्शकों को बता दें कि इंतजार खत्म हो गया है और बेहद ही धांसू ट्रेलर सामने आ चुका है।

नए रूप में नजर आए खेसारी लाल यादव

"संघर्ष 2" का ट्रेलर एक्शन से भरपूर है। वहीं सामने आए ट्रेलर में खेसारी लाल यादव का एक नया रूप देखने को मिल रहा है। ट्रेलर में अभिनेता अपने देश को बचाने के लिए दुश्मनों से जबरदस्त पंगा लेते नजर आ रहें हैं। ट्रेलर देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में खेसारी का एक्शन सीन देख दर्शक यकीनन खूब सीटिया बजाने वाले हैं।
ट्रेलर देखने के लिए यहां क्लिक करें

"संघर्ष 2" के ट्रेलर की दर्शक कर रहें जमकर तारीफ

"संघर्ष 2" के ट्रेलर ने दर्शकों को बहुत अधिक उत्साहित कर दिया है। कमेंट बॉक्स में खेसारी लाल यादव की जमकर तारीफ की जा रहीं हैं। ट्रेलर में कुछ सीन ऐसे हैं जो रोंगटे खड़े कर दे रहें हैं। वहीं "संघर्ष 2" का ट्रेलर देख आप थोड़े इमोशनल हो जाएंगे तो वहीं आप भारती होने पर गर्व भी महसूस करेंगे। यकीनन खेसारी लाल यादव की याद फिल्म एक रोलर कोस्टर सवारी होने वाली है। यह कहना भी गलत नहीं होगा कि कहीं न कहीं एक्शन के मामले में फिल्म का ट्रेलर बॉलीवुड को कड़ी टक्कर देता नजर आ रहा है।

"संघर्ष 2" कलाकार

खेसारी लाल यादव की इस एक्शन से भरपूर फिल्म में उनके अलावा माही श्रीवास्तव, मेघाश्री, सबा खान, विनोद मिश्रा, रोहित सिंह, वरण्या मल्होत्रा, सुशील सिंह, संजय पांडे, विनीत विशाल, अनूप अरोड़ा, विनोद मिश्रा और सामर्थ चतुर्वेदी जैसे कलाकार हैं। फिल्म को पराग पाटिल ने डायरेक्ट किया है, जबकि वहीं रत्नाकर कुमार, निवेदिता कुमार और कुलदीप श्रीवास्तव इसके प्रोड्यूसर हैं। बताते चलें कि फिल्म कब रिलीज होगी, इसे लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story