×

Bigg Boss: इस भोजपुरी सुपरस्टार की घर में होगी एंट्री, मचेगा धमाल

बिग बॉस 10 की कंटेस्टेंट और भोजपुरी फिल्मों की सुपरस्टार मोनालिसा बिग बॉस 14 में एंट्री ले रही है। आपको बता दें कि बिग बॉस 10 में काफी पॉपुलर मोनालिसा हो गयी थी।

Newstrack
Published on: 14 Nov 2020 8:55 AM GMT
Bigg Boss: इस भोजपुरी सुपरस्टार की घर में होगी एंट्री, मचेगा धमाल
X
Bigg Boss: इस भोजपुरी सुपरस्टार की घर में होगी एंट्री, मचेगा धमालphotos (social media)

मुंबई : कलर्स टीवी का रिएलिटी शो बिग बॉस 14 इस बार धूम मचा रहा है। इस शो में हर दिन नए ट्विस्ट बने रहते हैं। आपको बता दें कि इस शो में पुराने कंटेस्टेंट सीनियर बनकर बिग बॉस 14 के घर में एंट्री की थी। इस घर में हीना खान, गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला इस घर में सीनियर बनकर घर में आए थे। कुछ दिन बाद इस घर से अलविदा कह दिया। बिग बॉस 14 के घर में भोजपुरी सुपरस्टार मोनालिसा घर में एंट्री लेने वाली है। इनके घर में एंट्री लेने की वजह कुछ खास है।

मोनालिसा बिग बॉस में लेने वाली एंट्री

बिग बॉस 14 के घर में नई एंट्री होने वाली है। आपको बता दें कि वो एंट्री किसकी है। बिग बॉस 10 की कंटेस्टेंट और भोजपुरी फिल्मों की सुपरस्टार मोनालिसा बिग बॉस 14 में एंट्री ले रही है। आपको बता दें कि बिग बॉस 10 में काफी पॉपुलर मोनालिसा हो गयी थी। इन्होंने इस शो में काफी दमदार प्रदर्शन किया था। आपको बता दें कि मोनालिसा का शो कलर्स पर आने वाला है। इस शो का नाम 'नमक इश्क का' है। आपको बता दें कि मोनालिसा इससे पहले 'नजर ' में मोहना का किरदार निभाकर काफी प्रसिद्धि बटोरी थी।

बॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह से की शादी

मोनालिसा बिग बॉस के घर में अपनी बोल्डनेस की वजह से काफी प्रसिद्धि कमाई थी। आपको बता दें कि मोनालिसा ने अपने बॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह राजपूत से बिग बॉस 10 के घर में शादी की थी। और आज भी दोनों साथ है। आए दिन मोनालिसा अपने पति विक्रांत के साथ रोमांटिक फोटो शेयर करती रहती है। इसके साथ मोनालिसा और उनके पति ने डांस रिएलिटी शो नच बलिए 8 में हिस्सा लिया।

ये भी पढ़ें: दिवाली पर योगी जंगल में करेंगे मंगलः तीन घंटे वनटांगियों के बीच होंगे खास

'नमक इश्क का ' शो में कर रही एंट्री

बिग बॉस 14 में मोनालिसा घर में फिर से वापसी कर रही है। आपको बता दें कि कलर्स पर आने वाला शो 'नमक इश्क का ' में एक बार फिर एंट्री लेने जा रही है। इसके प्रमोशन के लिए इस घर में एंट्री लेंगी। वैसे तो मोनालिसा भोजपुरी फिल्मों की जानी मानी सुपरस्टार कही जाती है। अभी टीवी में एंट्री ले रही है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Newstrack

Newstrack

Next Story