×

Bhojpuri Film: सस्पेंस थ्रिलर फिल्म में नजर आयेंगे निरहुआ, शूटिंग हुई पूरी, यहां पढ़े पूरी डिटेल

Nirahua Bhojpuri Film: भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार निरहुआ अपनी मेहनत और लगन के दम पर आज इस मुकाम पर पहुंच चुके हैं कि हर कोई उनसे प्यार करता है। निरहुआ की तगड़ी फैन फॉलोइंग है, जो बेसब्री से उनके नए प्रोजेक्ट का इंतजार करते रहते हैं|

Shivani Tiwari
Published on: 6 Jun 2023 4:37 PM GMT
Bhojpuri Film: सस्पेंस थ्रिलर फिल्म में नजर आयेंगे निरहुआ, शूटिंग हुई पूरी, यहां पढ़े पूरी डिटेल
X
Nirahua Bhojpuri Film (Photo- Social Media)
Nirahua Bhojpuri Film: भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार निरहुआ अपनी मेहनत और लगन के दम पर आज इस मुकाम पर पहुंच चुके हैं कि हर कोई उनसे प्यार करता है। निरहुआ की तगड़ी फैन फॉलोइंग है, जो बेसब्री से उनके नए प्रोजेक्ट का इंतजार करते रहते हैं, इसी बीच निरहुआ की आने वाली फिल्म से जुड़ी डिटेल सामने आई है, चलिए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

सस्पेंस थ्रिलर फिल्म में नजर आयेंगे निरहुआ

वैसे तो इन दिनों निरहुआ अपनी कई फिल्मों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं, लेकिन अब उन्हें लेकर खबर आ रही है कि वह बहुत जल्द एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म में नजर आने वाले हैं, जिसकी शूटिंग भी पूरी हो चुकी है। जी हां!! इस फिल्म का नाम "हमार नाम बा कन्हैया" है।

फिल्म में नहीं नजर आएंगी कोई हीरोइन

निरहुआ की हर फिल्म हिट हो ही जाती है, और अगर फिल्म में उनके साथ आम्रपाली दुबे हों तो दर्शकों का मजा दोगुना हो जाता है और तब तो पक्का फिल्म सुपरहिट होना तय है। लेकिन अब भोजपुरी की आने वाली फिल्म "हमार नाम बा कन्हैया" को लेकर जो खबर सामने आई है, उसके मुताबिक इस फिल्म में कोई फीमेल लीड नहीं है, सिर्फ निरहुआ ही अपनी अदाकारी का जलवा दिखाएंगे।

"हमार नाम बा कन्हैया" कलाकार

जानकारी के लिए बताते चलें कि "हमार नाम बा कन्हैया" फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है, इसकी शूटिंग लखनऊ में की गई है। वहीं इस फिल्म में निरहुआ के अलावा संजय पांडेय, समर कात्यायन, अयाज खान, मुक्तेश्वर ओझा, राजेश तोमर जैसे कलाकार हैं, फिल्म का डायरेक्शन विशाल वर्मा ने किया है।

निरहुआ वर्कफ्रंट

दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के काम के बारे में आपको बताएं तो उन्होंने हाल ही में अपनी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म "हमार नाम बा कन्हैया" की शूटिंग पूरी की। वहीं निरहुआ कुछ दिनों पहले जियो सिनेमा पर रिलीज हुई फिल्म "मां" में नजर आ रहें हैं, जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया। इस फिल्म में आम्रपाली दुबे भी मुख्य किरदार में थीं। इसके अलावा कुछ दिनों पहले ही निरहुआ की फिल्म "कलाकंद" का ट्रेलर भी रिलीज हुआ है, जो अभी भी यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story