×

Bhojpuri Actress: भोजपुरी की 10 सबसे हॉट एक्ट्रेस, साड़ी हो या स्कर्ट, सबसे में कहर ढाती हैं ये हसीनाएं

Bhojpuri Actress: भोजपुरी सिनेमा में भी बॉलीवुड इंडस्ट्री की तरह ही बेहद हॉट हसीनाएं हैं। ये हसीनाएं कहर ढाने में किसी से पीछे नहीं रहती। चाहे सिल्वर स्क्रीन हो या फिर सोशल मीडिया हैंडल भोजपुरी की ये हसीनाएं हर जगह अपना जलवा बिखेरे रहती हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 30 Jun 2023 1:07 AM GMT
Bhojpuri Actress: भोजपुरी की 10 सबसे हॉट एक्ट्रेस, साड़ी हो या स्कर्ट, सबसे में कहर ढाती हैं ये हसीनाएं
X
Bhojpuri Actress (Photo- Social Media)
Bhojpuri Actress: भोजपुरी सिनेमा में भी बॉलीवुड इंडस्ट्री की तरह ही बेहद हॉट हसीनाएं हैं। ये हसीनाएं कहर ढाने में किसी से पीछे नहीं रहती। चाहे सिल्वर स्क्रीन हो या फिर सोशल मीडिया हैंडल भोजपुरी की ये हसीनाएं हर जगह अपना जलवा बिखेरे रहती हैं। अपने इस आर्टिकल में हम आपको भोजपुरी की उन 10 हसीनाओं के बारे में बताने वाले हैं जो न सिर्फ वेस्टर्न लुक में बल्कि ट्रेडिशनल लुक में भी बेहद स्टनिंग लगती हैं। तो चलिए शुरू करते हैं।

1. अक्षरा सिंह

भोजपुरी की खूबसूरत दिवा अक्षरा सिंह खूबसूरती में बॉलीवुड अभिनेत्रियों से कम नहीं हैं। वह सोशल मीडिया पर भी बेहद एक्टिव रहती हैं। अक्षरा सिंह के सोशल मीडिया हैंडल पर आपको उनकी खूबसूरत तस्वीरों के साथ ही उनकी हॉट तस्वीरें भी देखने को मिलेंगी। अक्षरा सिंह छोटी ड्रेस में हॉट लगती ही हैं साथ ही साड़ी में भी वह बेहद हसीन लगती हैं।

2. आम्रपाली दुबे

अभिनेत्री आम्रपाली दुबे भोजपुरी की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस हैं। वह भी अपने ऊपर हर आउटफिट को कुछ इस तरह से कैरी करती हैं कि देखने वाले उन्हें एकटक देखते रह जाते हैं। आम्रपाली का हर अंदाज बेहद ही खूबसूरत होता है। साड़ी हो या फिर हॉट ड्रेस आम्रपाली कहर ढा ही लेती हैं।

3. रानी चटर्जी

रानी चटर्जी भोजपुरी की बेहद ही हॉट अदाकारा हैं, उनका नाम इंडस्ट्री की बेहद हॉट एक्ट्रेसेज में गिना जाता है। रानी चटर्जी भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, कभी साड़ी में तो कभी छोटी ड्रेस पहन अपने लटके झटके दिखाती रहती हैं।

4. नम्रता मल्ला

नम्रता मल्ला को आपने ज्यादातर हॉट अवतार में ही देखा होगा। वह स्क्रीन के साथ ही सोशल मीडिया पर भी अपना हॉट रूप ही दिखाती हैं। वहीं नम्रता मल्ला का साड़ी में भी लुक देखने लायक होता है।

5. रक्षा गुप्ता

भोजपुरी एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता भी तेजी से अपनी पहचान बना रहीं हैं। रक्षा गुप्ता बेहद ही खूबसूरत हैं, उनकी अदाओं पर फैंस मर मिटते हैं। रक्षा गुप्ता साड़ी के साथ ही छोटे छोटे कपड़ों में भी लोगे का दिल लूट ले जाती हैं।

6. यामिनी सिंह

खेसारी लाल यादव की एक्ट्रेस यामिनी सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। वह अपने काम के जरिए लोगों के बीच अपनी पहचान बना चुकीं हैं। यामिनी सिंह की अच्छी खासी पर्सनैलिटी है उनपर हर लुक जचता है।

7. काजल राघवानी

पवन सिंह संग स्क्रीन शेयर कर चुकीं काजल राघवानी अक्सर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। काजल भोजपुरी की दुनिया में काफी पॉपुलर हैं। काजल राघवानी को उनके फैंस जितना ट्रेडिशनल लुक में देखना पसंद करते हैं उतना ही वेस्टर्न लुक में भी।

8. पूनम दुबे

पूनम दुबे की अदाओं के तो लाखों लोग दीवाने हैं। पूनम दुबे सोशल मीडिया पर अपना एक से एक अंदाज दिखाती हैं। वह साड़ी में भी बेहद हसीन लगती हैं और हॉट आउटफिट में तो पूनम दुबे का कोई जवाब ही नहीं है।

9. मोनालिसा

भोजपुरी पर्दे की क्वीन मोनालिसा भले ही अब भोजपुरी पर्दे से दूरी बना ली हैं, लेकिन उनका जलवा कम नहीं हुआ है। वह सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस की धड़कने तेज करती हैं। मोनालिसा हर लुक में किलर लगती हैं।

10. दिव्या रल्हन

दिव्या रल्हन आज के समय की भोजपुरी पर्दे की बेहद हॉट अभिनेत्री हैं। वह एक कमाल की डांसर हैं, उन्होंने अबतक कई आइटम नंबर दिए हैं जो सुपरहिट हुए हैं। दिव्या बिकिनी में या फिर दूसरे वेस्टर्न ड्रेस में हॉटनेस का तड़का लगाती हैं, साथ ही साथ साड़ी में भी लाइमलाइट लूट ले जाती हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story