×

Ajay Devgn: फिल्म भोला में होंगे कई कैमियो, अजय देवगन ने किया बड़ा खुलासा

Ajay Devgn Film Bholaa: बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म "भोला" को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म 30 मार्च को थिएटरों में रिलीज होने के लिए तैयार है

Shivani Tiwari
Published on: 14 March 2023 10:17 PM GMT
Ajay Devgn: फिल्म भोला में होंगे कई कैमियो, अजय देवगन ने किया बड़ा खुलासा
X
Ajay Devgn (Photo- Social Media)
Ajay Devgn Film Bholaa: बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म "भोला" को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म 30 मार्च को थिएटरों में रिलीज होने के लिए तैयार है और अब जोरों शोरों से इसका प्रमोशन भी किया जा रहा है। वहीं दर्शकों ने तो फिल्म के लिए उल्टी गिनती गिनना भी शुरू कर दिया ही।

भोला के ट्रेलर को मिली धमाकेदार प्रतिक्रिया

भोला का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है। ट्रेलर ने फिल्म को लेकर दर्शकों की उत्सुकता बहुत अधिक बढ़ा दी है। अब दर्शक बेसब्री से 30 मार्च का इंतजार कर रहें हैं। फिल्म में अजय देवगन के साथ तब्बू भी मुख्य किरदार में हैं। तब्बू और अजय जब भी एकसाथ स्क्रीन पर आते हैं तो इनकी केमिस्ट्री आग लगा देती है।

Ask सेशन के दौरान फैंस से की बातचीत

अजय देवगन ने फिल्म को प्रमोट करने के लिए शाहरुख खान वाला स्ट्रेटजी अपनाया। उन्होंने ट्विटर पर फैंस के साथ ask सेशन रखा और उनके सभी सवालों के मजेदार जवाब दिए, जो अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

फिल्म में कैमियो को लेकर दी जानकारी

Ask Bholaa सेशन के दौरान एक फैन ने अजय से सवाल किया कि, "सुना है भोला में कई सारे स्पेशल कैमियो हैं, कुछ बताओ ना सर?" इसपर अजय देवगन ने कहा, "मैंने भी ऐसा ही कुछ सुना है।"

शाहरुख खान के लिए कही ये बात

एक फैन ने बातचीत के दौरान अजय देवगन से शाहरुख खान से जुड़ा सवाल पूछ लिया। फैन ने पूछा, "शाहरुख खान के लिए एक शब्द।" इसके जवाब में अजय देवगन ने लिखा, "पठान के लिए सिर्फ प्यार।"

इस उम्र में खुद को ऐसे फिट रखते हैं अजय

एक फैन ने अजय देवगन से उनके फिटनेस से जुड़ा सवाल किया। फैन ने पूछा, "इस उम्र में भी आप इतने फिट कैसे हो।" इसके ज़वाब में अजय ने कहा, "मैं खाना और दिमाग सही मात्रा में खाता हूं।"

भोला की कमाई को लेकर कही दिल छूने वाली बात

Ask Bholaa सेशन के दौरान एक यूजर ने अजय से भोला की कमाई को लेकर सवाल किया, जिसके जवाब में अभिनेता ने ऐसा कुछ कह दिया जो लोगों के दिलों को छू गया। यूजर ने सवाल पूछते हुए लिखा, "क्या लगता है भोला कितना कमाएगी?" इसके जवाब में अजय कहते हैं, "पैसों का तो पता नहीं उम्मीद करता हूं आपका प्यार खूब कमाएं।"

बेटे युग को लॉन्च करने की लेकर कही ये बात

इसी दौरान एक यूजर ने अजय से उनके बेटे युग के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सवाल किया। यूजर ने लिखा, "सर युग को कब लॉन्च कर रहें हो।" इसके जवाब में अजय देवगन ने कहा, "लांच का तो पता नहीं, अभी तो वो सही टाइम पर लंच करले वही बड़ी बात है।"

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story