×

Bhumi Pednekar Latest Photos: ब्लैक लेदर ड्रेस में भूमि ने ढाया कहर, एक्ट्रेस की अदाओं पर फैंस हुए दीवाने

Bhumi Pednekar Latest Photos: हाल ही में, एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह बेहद बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 8 April 2023 2:03 PM GMT
Bhumi Pednekar Latest Photos: ब्लैक लेदर ड्रेस में भूमि ने ढाया कहर, एक्ट्रेस की अदाओं पर फैंस हुए दीवाने
X
Bhumi Pednekar Latest Photos (Image Credit: Instagram)

Bhumi Pednekar Latest Photos: भूमि पेडनेकर आज बॉलीवुड की टैलेंटिड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। हालांकि, वह आए दिन अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उनका लुक बेहद बोल्ड है।

भूमि पेडनेकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं।

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्लैक कलर के लेदर ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिसमें नीचे की तरफ फ्रील लगे हुए है।

इस ड्रेस में भूमि का कैमरे के सामने किलर लुक देखने को मिल रहा है। हर तस्वीर में एक्ट्रेस का कातिल एक्सप्रेशन देख फैंस भी उन पर फिदा हो गए हैं।

भूमि ने अपना ये गॉर्जियस लुक स्मोकी आईज, बालों में मैसी बन और कानों में बड़े गोल्डन इयररिग्स के साथ कंप्लीट किया है। इस ग्लैमरस लुक को शेयर करते हुए भूमि ने कैप्शन में ब्लैक दिल वाली इमोजी बनाई है।

वहीं फैंस को एक्ट्रेस का ये अंदाज काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। जहां एक यूजर ने भूमि की तारीफ करते हुए लिखा, ''आपकी खूबसूरती का जवाब नहीं है।'' तो किसी ने लिखा, ''ब्लैक हो या फिर चाहे कोई भी कलर आप हर लुक में खूबसूरत लगती हैं।''

भूमि के वर्क फ्रंट की बात करें, तो भूमि पेडनेकर आखिरी बार फिल्म बधाई दो में राजकुमार राव के साथ नजर आई थीं। ये फिल्म समलैंगिकता पर आधारित थी।

वहीं, इसके बाद वह फिल्म 'रक्षाबंधन' में अक्षय कुमार के साथ नजर आई थीं। यह फिल्म भाई-बहन के रिश्तों की खट्टी-मीठी कहानियों पर बनी थी, जो 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story