×

Bhumi Pednekar: NMACC इवेंट में अजीबो-गरीब लुक में पहुंचीं भूमि पेडनेकर, लोगों ने कहा- क्या बकवास...

Bhumi Pednekar Latest look: बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अच्छी-खासी पहचान बना चुकीं भूमि पेडनेकर अपने ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर खूब सुर्खियां बटोरती हैं। अब एकबार फिर भूमि अपने ड्रेसिंग स्टाइल की वजह चर्चा में आ गईं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 2 April 2023 10:41 AM GMT
Bhumi Pednekar: NMACC इवेंट में अजीबो-गरीब लुक में पहुंचीं भूमि पेडनेकर, लोगों ने कहा- क्या बकवास...
X
Bhumi Pednekar At NMACC (Photo- Social Media)
Bhumi Pednekar Latest look: बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अच्छी-खासी पहचान बना चुकीं भूमि पेडनेकर अपने ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर खूब सुर्खियां बटोरती हैं। अब एकबार फिर भूमि अपने ड्रेसिंग स्टाइल की वजह चर्चा में आ गईं हैं। वैसे तो भूमि अधिकतर ही रिवीलिंग कपड़ो में फोटोशूट कराती रहती हैं, और अपने ऊपर कपड़ों को एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं, लेकिन उनके कुछ लुक ऐसे होते हैं जो बहुत ज्यादा लाइमलाइट में आ जाते हैं।

NMACC इवेंट में अजीबो-गरीब लुक में पहुंचीं भूमि पेडनेकर

नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (NMACC) लॉन्च इवेंट के दूसरे दिन भी रेड कार्पेट पर इंडस्ट्री के कई सेलेब्स ने अपना जलवा बिखेरा, उन्हीं में से एक एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर भी रहीं। भूमि पेडनेकर इस इवेंट में एक अलग ही लुक में पहुंचीं कि देखने वाले बस उन्हें देखते रह गए। दरअसल उन्होंने सिल्वर कलर का डीप नेक गाउन पहना हुआ था और उसके साथ उन्होंने माथा पट्टी भी कैरी किया हुआ था, जो उनके लुक को बेहद बोल्ड बना रहा था।
देखें-

नेटीजेंस को नहीं रास आया भूमि का यह अंदाज

NMACC से भूमि की कई तस्वीरें और विडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं, यहां तक की भूमि ने खुद भी अपनी तस्वीरें अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किए हैं, जिसपर फैंस के खूब रिएक्शन आ रहें हैं। जहां एक तरफ फैंस को भूमि का यह लुक बेहद बोल्ड लगा, वहीं नेटीजेंस ने उनके इस लुक का मजाक बना दिया। कोई उन्हें उर्फी कह रहा है तो कोई कुछ। एक यूजर ने लिखा, "क्या बकवास है यार, कुछ भी फैशन के नाम पर।" दूसरे यूजर ने लिखा, "उर्फी प्रो मैक्स वर्जन लोडिंग....97%" वहीं एक अन्य ने लिखा, "ये क्या है! भूमि को एक नए डिजाइनर की जरूरत है।" इसी तरह एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

भूमि पेडनेकर वर्कफ्रंट

भूमि पेडनेकर के काम के बारे में आपको बताएं तो वह हाल ही में रिलीज हुई फिल्म "भीड़" में नजर आईं थीं, जिसमें राजकुमार राव भी मुख्य किरदार में थे, हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं हो पाई। वहीं इसे पहले वह "गोविंदा नाम मेरा" में दिखाईं दी थी, जिसे अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। इस फिल्म में भूमि के साथ विक्की कौशल और कियारा आडवाणी भी लीड रोल में थे।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story