×

भूषण कुमार की पत्नी ने सोनू निगम को सुनाई खरी खोटी, बता दिया ऐसा इंसान

सिंगर सोनू निगम ने अपने ट्वीट और वीडियो से इंडस्ट्री में हड़कंप मचा दिया है, उन्होंने भूषण कुमार को पंगा ना लेने की धमकी दी है। इस पर भूषण कुमार ने तो अभी तक कुछ नहीं बोला है, लेकिन उनकी पत्नी दिव्या खोसला कुमार ने रिएक्शन दिया है दिव्या अपनी इंस्टा स्टोरी में सोनू निगम के बारे में कई बातें लिखी हैं और उन्हें 'थैंकलेस' इंसान कहा है।

suman
Published on: 23 Jun 2020 5:14 AM GMT
भूषण कुमार की पत्नी ने सोनू निगम को सुनाई खरी खोटी, बता दिया ऐसा इंसान
X

मुंबई: सिंगर सोनू निगम ने अपने ट्वीट और वीडियो से इंडस्ट्री में हड़कंप मचा दिया है, उन्होंने भूषण कुमार को पंगा ना लेने की धमकी दी है। इस पर भूषण कुमार ने तो अभी तक कुछ नहीं बोला है, लेकिन उनकी पत्नी दिव्या खोसला कुमार ने रिएक्शन दिया है दिव्या अपनी इंस्टा स्टोरी में सोनू निगम के बारे में कई बातें लिखी हैं और उन्हें 'थैंकलेस' इंसान कहा है।

यह पढ़ें...खादी एवं ग्रामोद्योग 50 करोड़ मास्क बनाने का कर रहा काम

दिव्या ने लिखा, "आज सब कुछ इस पर निर्भर करता है कि कौन अच्छी कैंपेन चला सकता है। मैं भी देख रही हूं कि किस तरह लोग अपने स्ट्रॉन्ग कैंपेन के जरिए झूठ और फरेब बेच रहे हैं। निगम जैसे लोग जानते हैं कि लोगों के दिमाग से खेलना है। भगवान ही हमारी कायनात को बचाए।"

थैंकलेस

सोनू निगम जी टी-सीरीज ने आपको इंडस्ट्री में ब्रेक दिया... आपको इतना आगे बढ़ाया... अगर आपको इतनी ही कड़वाहट थी भूषण से तो पहले क्यों नहीं बोले... आज पब्लिसिटी के लिए क्यों कर रहे हैं... आपके पिताजी के खुद मैंने इतने वीडियो डायरेक्ट किए हैं जिसके लिए वो हमेशा इतने शुक्रगुजार रहते थे। लेकिन कुछ लोग थैंकलेस होते हैं।" दिव्या ने अपनी पोस्ट के अंत में हैश टैग देते हुए लिखा, 'अच्छा सिला दिया तूने मेरे प्यार का'।

बता दें कि सोनू निगम ने एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने कहा, "माफिया हैं, वो तो माफिया की चाल ही चलेगा

सोनू ने भूषण कुमार के बारे में बात करते हुए कहा, "भूषण कुमार, अब तो तेरा नाम मुझे लेना ही पड़ेगा और अब तू 'तू' के ही लायक है। तूने गलत आदमी से पंगा ले लिया है। समझा। तू भूल गया वो टाइम जब तू मेरे घर पर आकर 'भाई मेरी एलबम कर दो, भाई दीवाना कर दो, भाई मुझे सहारा श्री से मिलवा दो, स्‍मिता ठाकरे से मिलवा दो, भाई बाल ठाकरे से मिलवा दो, भाई अबू सलेम से बचा लो, याद है न? अबू सलेम से बचा लो, भाई अबू सलेम गाली दे रहा है। याद है ना ये सब चीजें या नहीं? मैं तुझे कह रहा हूं अब तू मेरे मुंह मत लगना बस।

यह पढ़ें....
चीन ने दिया भारत पर हमले का आदेश: बड़ा दावा, सीमा विवाद सोची समझी साजिश

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

suman

suman

Next Story