×

सलमान खान को भी इतने रुपए का उधार नहीं रहा याद, मांगने पर हो गए पानी-पानी

बॉलीवुड के  सुपरस्टार सलमान खान ने हाल ही में अपने बचपन का एक मजेदार किस्सा शेयर किया। उन्होंने याद किया कि वह एक साइकिल मेकैनिक को 1.25 रुपये देना भूल गए थे। मुंबई पुलिस वेल्फेयर फंड इनिशिएटिव इवेंट 'उमंग 2020' के दौरान सलमान खान ने कॉमेडियन कपिल शर्मा को बताया कि किस तरह वह एक मेकैनिक को सवा रुपये देना भूल गए थे।

suman
Published on: 26 Jan 2020 6:57 AM GMT
सलमान खान को भी इतने रुपए का उधार नहीं रहा याद, मांगने पर हो गए पानी-पानी
X
salman khan

मुंबई: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने हाल ही में अपने बचपन का एक मजेदार किस्सा शेयर किया। उन्होंने याद किया कि वह एक साइकिल मेकैनिक को 1.25 रुपये देना भूल गए थे। मुंबई पुलिस वेल्फेयर फंड इनिशिएटिव इवेंट 'उमंग 2020' के दौरान सलमान खान ने कॉमेडियन कपिल शर्मा को बताया कि किस तरह वह एक मेकैनिक को सवा रुपये देना भूल गए थे।

सलमान खान को अपने उधार के बारे में तब पता चला, जब वह उसी मेकैनिक के पास अपनी साइकिल का पहिया सही कराने गए थे। सलमान ने बचपन का मजेदार किस्से को बताते हुए कहा कि मैंने शॉर्ट्स पहन रखे थे और मेरे पास पैसे नहीं थे। ऐसे में मैंने काका से कहा कि इसे ठीक कर दीजिए और मैं उन्हें बाद में पैसे दे दूंगा। मेरी बात सुनकर उन्होंने कहा कि तब उन्होंने कहा कि तू बचपन में भी ऐसा ही करता था। तूने एक बार बहुत पहले साइकिल ठीक कराया था और आज तक उसके पैसे नहीं दिए। तेरा आज भी 1.25 रुपये उधार है।सलमान ने कहा कि उनकी ये बात सुनकर मुझे काफी शर्म आई।



'दबंग 3' के स्टार ने हालांकि यह भी खुलासा किया कि जब वह पैसे लौटाने गए तब काका ने लेने से मना कर दिया था।बता दें कि सोनी टीवी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से मुंबई पुलिस के वार्षिक शो 'उमंग 2020' का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है, जिसमें सलमान के डांस के साथ कपिल शर्मा सलमान खान से सवाल जवाब कर रहे हैं।

यह पढ़ें...तो क्या फिर से मम्मी बनने वाली है ऐश्वर्या राय, सामने आई ये सच्चाई

कपिल फिर सलमान से सवाल करते हैं आपको आपके सोशल मीडिया पर ढेरों फैंस मैसेजेज करती हैं। ऐसा कभी हुआ कि कोई लड़की आपको खूबसूरत लगी हो और आप उसके प्रोफाइल पर जाकर उसकी फोटो को जूम करके देखा हो? कपिल के इस सवाल पर सलमान कहते हैं कि वो तो कभी नहीं किया। कैटरीना कैफ की तरफ इशारा करते हुए वो कहते हैं कि लेकिन इनकी हर तस्वीर को गौर से देखता हूं।

suman

suman

Next Story