×

Big B ने कहा- जिंदगी टेंपररी है, जवानी के दिनों को याद करते हुए शेयर की फोटो 

अमिताभ ने लिखा- 'दो दिन का ये मेला है, दो दिन का आना है जाना है, जीवन चलते जाना है'। दो पंक्त‍ियों के माध्यम से अमिताभ कोई गाना नहीं बल्क‍ि इस अस्थायी जीवन की ओर इशारा कर रहे हैं। वे अपने शब्दों के जर‍िए जिंदगी और मौत के चक्र को समझा रहे हैं जिसमें आना जाना लगा हुआ है।

SK Gautam
Published on: 30 May 2020 8:41 AM GMT
Big B ने कहा- जिंदगी टेंपररी है, जवानी के दिनों को याद करते हुए शेयर की फोटो 
X

मुंबई: भारत की आर्थिक नगरी मुंबई में बसे बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन सोशल मीड‍िया पर अपने पोस्ट्स को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं। उनके पोस्ट भारत में घटती घटनाओं से संबंधित होती हैं। मेगास्टार अमिताभ बच्चन कभी मजाकिया तो कभी गंभीर पोस्ट किया करते हैं। वे अपनी राय और दिल की बात अपने फैंस के साथ साझा किया करते हैं। एक बार फिर अमिताभ ने इस अस्थायी जिंदगी को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है।

अमिताभ ने बहुत ही भावुक पोस्ट किया

अमिताभ ने लिखा- 'दो दिन का ये मेला है, दो दिन का आना है जाना है, जीवन चलते जाना है'। दो पंक्त‍ियों के माध्यम से अमिताभ कोई गाना नहीं बल्क‍ि इस अस्थायी जीवन की ओर इशारा कर रहे हैं। वे अपने शब्दों के जर‍िए जिंदगी और मौत के चक्र को समझा रहे हैं जिसमें आना जाना लगा हुआ है। अमिताभ ने इसके साथ अपनी फोटो भी शेयर की है जिसमें उनकी जवानी के दिनों से लेकर बुढ़ापे तक की दो तस्वीरें हैं। ये भी यह इशारा कर रहे हैं कि जिंदगी टेंपररी है, यह इंसान के लिए कभी रुकती नहीं, आगे बढ़ती जाती है।

ये भी देखें: कुत्ते को मिलेगा इंसाफ: फूट-फूट कर रोया मालिक, कार चालक पर दर्ज मुकदमा

अपकमिंग फिल्म गुलाबो-सिताबो

कुछ दिनों पहले अमिताभ बच्चन ने अपनी आने वाली नई फिल्म गुलाबो सिताबो के मेकअप से जुड़ा एक पोस्ट किया था। उन्होंने फोटो साझा कर आईब्रो और आंखों के बीच की खाली जगह का नाम बताया था। उन्होंने लिखा, 'आईब्रो के बीच का स्पेस क्या कहलाता है, क्या आपको पता है? उसे GLABELLA कहते हैं। ये गुलाबो सिताबो के शॉट से पहले टचअप हो रहा है।' अमिताभ बच्चन अपने आपको समय के साथ चलने के लिए तैयार करते रहते हैं।

ये भी देखें: अब युद्ध होगा शुरू: चीन हमले के लिए है तैयार, दे दी इस देश को धमकी

जल्द होगी रिलीज गुलाबो सिताबो

आने वाली फिल्म गुलाबो-सिताबो में आयुष्मान खुराना के साथ अमिताभ की यह पहली फिल्म है। बता दें कि गुलाबो सिताबो 12 जून को अमेजन प्राइम पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म का निर्देशन शूजित सरकार ने किया है। अमिताभ ने इससे पहले शूजित संग फिल्म पीकू में काम किया था। पीकू बॉक्स ऑफिस हिट रही थी।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story