×

कुत्ते को मिलेगा इंसाफ: फूट-फूट कर रोया मालिक, कार चालक पर दर्ज मुकदमा

मालिक सत्यम ने बताया कि 9 साल पहले कुत्ते को लेकर आये थे। उसको अपने बच्चों की तरह पालकर बङा किया था। हम सबके बीच वह इंसानों की तरह रहता है।

Rahul Joy
Published on: 30 May 2020 8:09 AM GMT
कुत्ते को मिलेगा इंसाफ: फूट-फूट कर रोया मालिक, कार चालक पर दर्ज मुकदमा
X
maalik apne kutte ke saath

शाहजहांपुर। वो मेरा बच्चा था। 9 साल से उसको अपने बच्चों की तरह पाल रहे थे। लेकिन तेज रफ्तार कार ने उसको कुचल दिया। अब वह इस दुनिया में नही है। हम उसको आखिरी सांस तक इंसाफ दिलाएंगे। ये अल्फाज़ एक मालिक ने अपने कुत्ते के लिए बोले हैं।

मालिक अपने कुत्ते को घर के बाहर टहलाने के लिए निकला था। तभी कार ने उसको कुचल दिया और कुत्ते की मौके पर ही मौत हो गई। मालिक ने कार चालक की शिकायत की एसपी से की। पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पहले ऐसी दिखती थीं सैफ की बिटिया सारा, पहनती थीं ऐसे-ऐसे कपड़े

यह है पूरी घटना

घटना थाना जलालाबाद के कानूनगोयान मोहल्ले की है। यहां के रहने वाले सत्यम क्षत्रिय अपने कुत्ते को घर के बाहर टहलाने के लिए निकले थे। जैसे ही कुत्ते को लेकर वह घर से कुछ दूर पर गए थे। तभी दूसरी तरफ से तेज रफ्तार कार कुत्ते को कुचलती हुइ फरार हो गई। जिससे कुत्ते की मौके पर ही मौत हो गई।

मालिक ने कार का पीछा भी किया लेकिन वह कार को पकड़ नही सके। उसके बाद सत्यम ने अपने कुत्ते की मौत के बाद उसको इंसाफ दिलाने की ठान ली और कोतवाली के चक्कर लगाना शुरू किये। लेकिन उसकी रिपोर्ट दर्ज नही की गई। फिर सत्यम ने एसपी को फोन कर घटना की जानकारी दी। तब जाकर कार चालक के खिलाफ धारा 279 और 429 की तहत कार्रवाई की गयी है।

मौके पर हुई मौत

वही मालिक सत्यम ने बताया कि 9 साल पहले कुत्ते को लेकर आये थे। उसको अपने बच्चों की तरह पालकर बङा किया था। हम सबके बीच वह इंसानों की तरह रहता है। लेकिन उसको जब टहलाने के लिए ले गए थे। लेकिन तभी कार ने उसको कुचल दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

उनका कहना है कि जानवर के अंदर भी जान बस्ती है। इसलिए वह उसको इंसाफ दिलाने के लिए आखिरी सांस तक कानूनी कार्रवाई करते रहेंगे। आरोप है कि मुकदमा दर्ज होने के बाद कई दिन बीत गए लेकिन पुलिस ने आरोपी को नही पकङा | एसपी से भी शिकायत कर चुके है। लेकिन उसके बावजूद अभी तक आरोपी गिरफ्तार नही हो सका|

महाराष्ट्र के इन दो बड़े शहरों में 1 जून के बाद भी जारी रह सकता है लॉकडाउन!

Rahul Joy

Rahul Joy

Next Story