×

पहले ऐसी दिखती थीं सैफ की बिटिया सारा, पहनती थीं ऐसे-ऐसे कपड़े

सारा अली खान का नाम बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हो गया गया है। सारा खूबसूरत होने के साथ ही काफी स्टाइलिश भी हैं।

Ashiki
Published on: 30 May 2020 7:53 AM GMT
पहले ऐसी दिखती थीं सैफ की बिटिया सारा, पहनती थीं ऐसे-ऐसे कपड़े
X

मुंबई: सारा अली खान का नाम बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हो गया गया है। सारा खूबसूरत होने के साथ ही काफी स्टाइलिश भी हैं। सैफ की बिटिया रानी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं वेट लॉस और फिल्मों में आने से पहले सारा की कपड़ों की प्रिफरेंस अलग तरह की हुआ करती थी।

बता दें कि सारा को पीसीओडी बीमारी थी, जिसके कारण उनका वेट बढ़ गया था, जिस वजह से उन्हें अपने वेट के अनुसार ही कपड़ों का चुनाव करना पड़ता था। वजन बढ़ने की वजह से सारा की पहली प्रिफरेंस कंफर्टेबल कपडे बन गए थे।

ये भी पढ़ें: सबसे बड़ा पर्यटन स्‍थल: दूर दूर से देखने आते हैं लोग, कमाल की खूबसूरती

एक्ट्रेस को जिन भी कपड़ों में देखा जाता था उसकी नेकलाइन हमेशा सिंपल रहती थी। यह ज्यादातर या तो राउंड नेकलाइन या फिर कॉलर फॉर्म में होती थीं।

सारा उन दिनों ज्यादा छोटे कपड़े पहनने से भी बचती थीं। सारा ज्यादातर नी-लेंथ, फ्लोर लेंथ ड्रेस या फिर जींस और स्टाइलिश टॉप पहनना ज्यादा पसंद करती थीं।

ये भी पढ़ें: महाराष्ट्र: पिछले 24 घंटे में 114 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव, एक की मौत

सारा को कॉटन और लिनन फैब्रिक से बहुत ज्यादा प्यार है। वह पहले भी इन्हीं फैब्रिक्स से बने कपड़े ज्यादा पहनती थीं। इनमें ज्यादातर वह मिक्स्ड थ्रेड ऑप्शन चुनती थीं ताकि इलास्टिसिटी बनी रही और मूवमेंट में आसानी हो।

एक्ट्रेस ज्यादातर डार्क और सटल कलर के कपड़े पहनना पसंद करती थीं, तो उन्हें ब्राइट ऐंड नियॉन कलर के कपड़े भी बहुत पसंद आते थे।

यहां तक कि उन्होंने तो अपने पिता सैफ और करीना कपूर की शादी के लिए भी ब्राइट नियॉन कलर का लहंगा चुना था।

ये भी पढ़ें: राजस्थान में कोरोना के कुल 8,414 मामले, अब तक 185 लोगों की मौत

ये है दुनिया का सबसे ज्यादा कमाई करने वाला खिलाड़ी, Forbes की लिस्ट जारी

जम्मू-कश्मीर: कठुआ थाने को किया गया सील, एक पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव

Ashiki

Ashiki

Next Story