×

Bigg Boss में पति-पत्नी और वो: वाइल्ड कार्ड में रुबीना के Ex की एंट्री, आएगा ट्विस्ट

ख़बरों की माने तो शो में एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक के एक्स ब्वॉयफ्रेंड अविनाश सचदेव की एंट्री होने वाली है। इस शो को पिछले हर शो से अलग बनाने के लिए मेकर्स हर कोशिश में जुट गए हैं।

Monika
Published on: 9 Oct 2020 5:18 AM GMT
Bigg Boss में पति-पत्नी और वो: वाइल्ड कार्ड में रुबीना के Ex की एंट्री, आएगा ट्विस्ट
X
अविनाश सचदेव

छोटे पर्दे का सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस 14 काफी चर्चा में रहता है। कोरोना वायरस की वजह से इस साल शो ने लेट एंट्री मारी। लेकिन लोगों के बीच इसका क्रेज कम नहीं हुआ। शो के कंटेस्टेंट अब धीरे-धीरे फॉर्म में आ रहे हैं। बता दें, कि पहले ही दिन शो में कैट फाइट देखने को मिली थी। इस शो के तूफानी सीनियर्स शो को एंटरटेनिंग और एक्साइटमेंट से भरने के लिए हर कोशिश पर काम कर रहे हैं। वही इस बीच अब शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री भी होने जा रही है। जिसमें कई नाम सामने आ रहे हैं । इन वाइल्ड कार्ड एंट्री में नैना सिंह, शारदुल पंडित, रश्मि गुप्ता सहित कई नाम सामने आए हैं। इस शो को पिछले हर शो से अलग बनाने के लिए मेकर्स हर कोशिश में जुट गए हैं ।

अविनाश सचदेव-रुबीना दिलैक

एक्स ब्वॉयफ्रेंड अविनाश की एंट्री

ख़बरों की माने तो शो में एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक के एक्स ब्वॉयफ्रेंड अविनाश सचदेव की एंट्री होने वाली है। आपको बता दें, रुबीना दिलाइक और अविनाश सचदेव ने 'छोटी बहू' में साथ काम किया था। बताया जा रहा है की शो में मेकर्स ने एक्टर अविनाश सचदेव को अप्रोच किया।लेकिन अविनाश का कहना है कि वह इस शो में एंट्री नहीं ले रहे हैं।

ये भी पढ़ें- फिर दुष्कर्म: बच्चियों की चीखों से गूंजा यूपी, अब नोएडा-फ़िरोज़ाबाद में हुआ रेप

रुबीना दिलैक

रुबीना अब भी रिजेक्टेड कंटेस्टेंट

आपको बता दें, रुबीना दिलैक और अविनाश सचदेव एक दूसरे को काफी लंबे वक़्त से एक दूसरें को जानते हैं। दोनों ने एक दूसरे को लंबे वक़्त तक डेट भी किया। रुबीना और अभिनव शुक्ला इस शो में बतौर कपल एंट्री ली है। उनके पति ने उन्हें सेफ करने की कोशिश की थी लेकिन रुबीना ने मना कर दिया था। किसके चलते वो घर के अन्दर नहीं आ सकती और शो में वह अभी बतौर एक रिजेक्टेड कंटेस्टेंट हैं।

ये भी पढ़ेंः अनूप जलोटा बने दूल्हा: इस खूबसूरत लड़की संग की शादी, तस्वीरें हुई वायरल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story