×

फिर दुष्कर्म: बच्चियों की चीखों से गूंजा यूपी, अब नोएडा-फ़िरोज़ाबाद में हुआ रेप

रेप की वारदातें कम होने का नाम नहीं ले रहीं। अब यूपी के दो जिलों गौतमबुद्ध नगर और फिरोजाबाद से नाबालिग बच्चियों के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है।

Shivani
Published on: 9 Oct 2020 3:07 AM GMT
फिर दुष्कर्म: बच्चियों की चीखों से गूंजा यूपी, अब नोएडा-फ़िरोज़ाबाद में हुआ रेप
X

मनीष श्रीवास्तव

लखनऊ। योगी सरकार के तमाम प्रयासों व सख्ती के बाद भी यूपी में महिलाओं और बच्चियों के साथ अपराध व दुष्कर्म की घटनाओं पर लगाम नहीं लग पा रही है। हाथरस, बलरामपुर, आजमगढ व राजधानी लखनऊ समेत यूपी के कई जिलों में शर्मशार करने वाली ये घटनाएं लगातार हो रही है।

अब यूपी के दो जिलों गौतमबुद्ध नगर तथा फिरोजाबाद से दो नाबालिग बच्चियों के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। गौतमबुद्ध नगर में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है तो फिरोजाबाद में आरोपी की तलाश के लिए दो टीमें गठित कर लगाई गई है।

फिरोजाबाद में नाबालिग बच्ची का बलात्कार

प्राप्त जानकारी के मुताबिक फिरोजाबाद में शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के एक गांव में एक नाबालिग बच्ची के साथ उस समय दुष्कर्म किया गया जब वह अपने पिता की दुकान से घर वापस आ रही थी। घर वापसी के समय बच्ची को उसी के गांव का एक व्यक्ति उसे लेकर अपने घर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी व्यक्ति की तलाश के लिए दो टीमे गठित कर दी है।

blind woman

गौतमबुद्ध नगर में दो लोगों ने नाबालिग से किया रेप

दूसरा मामला यूपी के गौतमबुद्ध नगर जिले से सामने आया है। जहां एक नाबालिग बच्ची के साथ पड़ोस में रहने वाले दो लोगों ने बीती 06 अक्टूबर को दुष्कर्म किया। प्राप्त जानकारी के मुताबिक गौतमबुद्ध नगर के दादरी में बीती 06 अक्टूबर को एक 12 साल की नाबालिग बच्ची के साथ उसके पड़ोस में रहने वाले दो लोगों ने दुष्कर्म किया। गौतमबुद्ध नगर की पुलिस उपायुक्त महिला सुरक्षा वृंदा शुक्ला ने बताया कि इस मामलें में पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ेंः पासवान की शादी का राज: 30 सालों तक छिपाए रखा पत्नियों का सच, जानें पूरा मामला

लगातार नाबालिग बच्चियों के साथ दुष्कर्म की घटनाए

बता दे कि यूपी में लगातार नाबालिग बच्चियों के साथ दुष्कर्म की घटनाए सामने आ रही है। बीते गुरुवार को यानी कल ही राजधानी लखनऊ के निगोहां थाना क्षेत्र में घर के बाहर खेल रही आठ साल की बच्ची के साथ पड़ोसी युवक द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया था। जिसमे घर के बाहर खेल रही बच्ची को पडो़स मे ही रहने वाले युवक नीरज ने टाफी का लालच दे कर बुलाया और पास ही एक झोपड़ी में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया था।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story