आखिर क्या हुआ ऐसा, जो बिग बॉस में बेड फ्रेंड्स कांसेप्ट के सीन्स किए गए कट

1 अक्टूबर को टेलीकास्ट हुए एपिसोड में कुछ अलग ही देखने को मिला जो कि पहले के सीजन्स में कभी नहीं हुआ था।

आखिर क्या हुआ ऐसा, जो बिग बॉस में बेड फ्रेंड्स कांसेप्ट के सीन्स किए गए कट

आखिर क्या हुआ ऐसा, जो बिग बॉस में बेड फ्रेंड्स कांसेप्ट के सीन्स किए गए कट

मुंबई: ‘बिग बॉस 13’ शुरु हो चुका है, इस बार शो में ऐसे कई बदलाव किए गए हैं। जो बिग बॉस के पहले किसी भी सीजन में देखने को नहीं मिले थे। इस बार शो मे बेड फ्रेंड्स फॉरएवर का कॉन्सेप्ट लाया गया है। जिसमें लड़कियां लड़कों के साथ बेड सांझा कर रही हैं। इसके अलावा 1 अक्टूबर को टेलीकास्ट हुए एपिसोड में कुछ अलग ही देखने को मिला जो कि पहले के सीजन्स में कभी नहीं हुआ था।

हुआ ये बड़ा बदलाव-

दरअसल, हर बार शो के एपिसोड की शुरुआत कटेंस्टेंट्स के बेड से होती है, जहां पर सभी लोग सुबह 8 बजे गाने की आवाज सुनकर उठते हैं और डांस करने लगते हैं। ऐसे में 1 अक्टूबर को जो एपिसोड टेलिकास्ट हुआ उसमें ये सीन काट दिए गए थे। जी हां, शो के इस एपिसोड की शुरुआत किचन एरिया से हुआ था, जहां पर सभी कंटेस्टेंट्स डाइनिंग टेबल पर बैठकर नाश्ता करते हुऐ दिखाए गए थे।

यह भी पढ़ें: हिटमैन रोहित शर्मा ने मचाया धमाल, कप्तान कोहली को दिया ये बड़ा संदेश

आखिर क्या है वजह-

ऐसे में बिग बॉस पर कई सवाल उठ रहे हैं। बोला जा रहा है कि ऐसा क्या हुआ जो बिग बॉस की इतनी पुरानी परंपरा टूट गई। क्या बिग बॉस को बेड फ्रेंड्स फॉरएवर का कॉन्सेप्ट महंगा पड़ गया। ऐसा क्या हुआ जो इन सिन्स को नहीं दिखाया गया। बता दें कि जब बिग बॉस की शुरुआत में ही बेड फ्रेंड्स फॉरएवर का खुलासा हुआ था तो बहुतों ने इस कॉन्सेप्ट की निंदा की थी।

ये लोग कर रहे हैं एक-दूसरे के साथ बेड सांझा-

सोशल मीडिया पर लोगों ने बेड शेयरिंग और अमीषा पटेल के टास्क के ऊपर आपत्ति जताई थी। इस शो में रश्मि देसाई, सिद्धार्थ शुक्ला बेड शेयर कर रहे हैं। शहनाज सिद्धार्थ डे के साथ, माहिरा शर्मा और असीम रियाज के साथ, आरती सिंह और देवोलीना भट्टाचार्य के साथ पारस छाबड़ा, दलजीत कौर के साथ अबु मलिक और कोएना मित्रा शेफाली बग्गा के साथ बेड साझा कर रही हैं।

नॉमिनेशन की प्रक्रिया हुई पूरी-

बिग बॉस के घर में नॉमिनेशन की प्रक्रिया भी पूरी हो चुकी है। अमीषा पटेल ने सिद्धार्थ डे और असीम रियाज को ब्लैक हार्ट दिया था इसलिए वो नॉमिनेशन की प्रक्रिया से दूर थे। इसके अलावा आरती सिंह और माहिरा शर्मा सुरक्षित हैं। वहीं घर से बेघर होने के लिए देवोलीना, रश्मि, शेफाली, कोएना और दलजीत कौर को नॉमिनेट किया गया है।

यह भी पढ़ें: मौसम विभाग ने जताया अनुमान, इन राज्यों में हो सकती है भारी बारिश

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App