×

बिग बॉस: मां से बात कर भावुक हुए अली, रुबीना ने पहाड़ी गाने पर सभी को नचाया

बिग बॉस 14 में एक एक दिन काटना कंटेस्टेंट के लिए भारी पड़ रहा है। सभी के मन में यही डर रहता है आखिर कौन जीतने वाला है। इसी बीच कल यानी गुरूवार के एपिसोड में सभी घरवाले भावुक दिखे।

Monika
Published on: 19 Feb 2021 4:04 AM GMT
बिग बॉस: मां से बात कर भावुक हुए अली, रुबीना ने पहाड़ी गाने पर सभी को नचाया
X
बिग बॉस: मां से बात कर भावुक हुए अली, रुबीना ने पहाड़ी गाने पर सभी को नचाया

मुंबई: बिग बॉस 14 में एक एक दिन काटना कंटेस्टेंट के लिए भारी पड़ रहा है। सभी के मन में यही डर रहता है आखिर कौन जीतने वाला है। इसी बीच कल यानी गुरूवार के एपिसोड में सभी घरवाले भावुक दिखे। बिग बॉस के दिए ख्वाहिश टास्क में राखी सावंत, रुबीना दिलैक और अली की जीत हुई। उनकी ख्वाहिश को पूरा किया गया।

मां से बात कर हुए भावुक

अली गोनी को बिग बॉस ने थिएटर रूम में बुलाया जहा उन्होंने अपनी मां से वीडियो कॉल पर बात की। मां से बातचीत के दौरान अली गोनी भावुक होते दिखे। उन्होंने अपनी मां से कहा कि अब इस घर में और नहीं रहा जाता। अली गोनी अपने आंसू नहीं रोक सके और इमोशनल हो गए। अली को ऐसे रोता देख कर सभी घरवाले भी भावुक हो गए।

राखी सावंत को मिला पिज्जा

वही दूसरी तरफ राखी सावंत की ख्वाहिश को पूरा करते हुए उनके साथ-साथ घरवालों को पिज्जा दिया गया जिसे देखकर सभी बेहद खुश नजर आए। रुबीना ने सभी घरवालों को पहाड़ी डांस सिखाया और गानों पर परफॉर्मेंस भी हुई।

इस एपिसोड में घर के सभी कंटेस्टेंट निक्की तंबोली को उस ऑफर पर विचार करने के लिए उकसाते नजर आए जो उन्हें मिला था। हालांकि निक्की ने उस 6 लाख रुपये को ठुकरा दिया।

राखी और अली में झड़प

राखी सावंत और रुबीना दिलैक जहां घर के कामों को लेकर चर्चा करती दिखीं तो वहीं राखी सावंत के साथ बातचीत में राहुल वैद्य ने घर की साफ सफाई पर सवाल उठाए। सुबह-सुबह ही राखी और अली में झड़प देखने को मिली। राखी सावंत कॉफी की खपत को लेकर अली गोनी पर सवाल उठाती नजर आईं। राखी ने कहा- मुझमें है दम, अली गोनी तोड़ेगा तू सारे नियम?

ये भी पढ़ें : आ रहा दर्शकों के लिए नया चैनल 'इशारा', अग्नि-वायु सीरियल करेगा आपका मनोरंजन

राहुल राखी ने सभी को हंसाया

रात होते होते सभी साथ में बैठ कर हसी मज़ाक करते निजार आए। राखी सावंत एक बार फिर अपने मजाकिया अंदाज़ में दिखी। राहुल वैद्य और राखी सावंत ने घर के भीतर एक फनी रोल किया। राखी सावंत ने गोद में बच्चे को लेकर प्ले किया और राहुल वैद्य शराबी का किरदार निभाते नजर आए। जिसे देख कर घरवालों के साथ साथ दर्शकों ने भी खूब मज़े लिए।

ये भी पढ़ें : IPL Auction में शाहरुख के बेटे संग दिखी जूही चावला की बेटी, यूजर्स का ऐसा रिएक्शन

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story