×

Big Boss 14: फिनाले से पहले राहुल का खुलासा, जानें क्यों छोड़कर गए थे घर

बिग बॉस 14 सीजन का आज आखिरी दिन है। आज पता चलेगा कौन हैं बिग बॉस 14 का विनर। इस रेस में राहुल वैद्य, रुबीना दिलैक, राखी सावंत, निक्की तंबोली और अली गोनी हैं।

Monika
Published on: 21 Feb 2021 4:06 AM GMT
Big Boss 14: फिनाले से पहले राहुल का खुलासा, जानें क्यों छोड़कर गए थे घर
X
Bigg Boss 14: फाइनल वीक में राहुल ने किया खुलासा क्यों छोड़कर गए थे घर

मुंबई: बिग बॉस 14 सीजन का आज आखिरी दिन है। आज पता चलेगा कौन हैं बिग बॉस 14 का विनर। इस रेस में राहुल वैद्य, रुबीना दिलैक, राखी सावंत, निक्की तंबोली और अली गोनी हैं। जिन्हें दर्शकों का अब तक ढेरों प्यार मिला। उनके फैन्स ने उन्हें वोट कर के फिनाले के दरवाजे पर ला खड़ा कर दिया।

किचन की लड़ाई

राखी सावंत का ध्यान जब अचानक से किचन की ओर देख कर काफी चिंतित हो गई। यह वही किचन है को कभी खाली नहीं रहता था। जहां बहुत सी लड़ाइयां हुई।अब जब किचन खली है तो इसे देख राखी काफी चिंतित हो हुईं। वे किचन की तरफ देख देवोलीना से खाने की बातें करने लगीं। इतने में राहुल वैद्य आ गए और उन्होंने राखी को पागल कहा।

आरजे करण

वर्ल्ड रेडियो डे के मौके पर आरजे ने एंट्री मारी और कंटेस्टेंट्स के साथ एक रैपिड फायर गेम खेला। इस टास्क में जीत राहुल की हुई। जिसके बाद उनका इंटरव्यू लिया गया। जिसमें उन्होंने कई सारे सवालों के जवाब दिए। इस दौरान अपनी छवि सुधारने का एक और बड़ा मौका दिया गया।

राहुल का गाना

राहुल वैद्य ने बिग बॉस 14 में अपनी सिंगिंग से सभी को खूब इंप्रेस किया। उन्होंने जैसली के लिए एक बढ़ियां गाना भी बनाया जिसकी तारीफ सलमान खान ने भी की। और बिग बॉस के फिनाले वीकेंड में राहुल ने घर पर मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स के लिए गाना गाया। इसी बीच राहुल ने यह भी खुलासा किया की आखिर उन्होंने इस शोर को बीच में क्यों छोड़ा था। राहुल वैद्य का बीच में घर छोड़ कर जाना बिल्कुल भी आसान नहीं था। उन्होंने कहा कि वे बहुत अकेला फील कर रहे थे। उनके साथ दो दिल की बातें, सुकून की बातें करने वाला कोई नहीं था।

ये भी पढ़ें : फिर फरिश्ता बने सोनू सूद: अब बच्चियों को लेंगे गोद, चमोली त्रासदी में हुई थीं अनाथ

दोस्त की कमी हुई महसूस

राहुल ने ये बात काबूली कि अली नहीं होते तो उनके लिए बिग बॉस के घर में वापस आने के बाद भी राह आसान नहीं होती। अली ने उन्हें मेंटल सपोर्ट दिया और हिम्मत दी। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि अली ना होते तो भी उनका गेम ऐसा ही होता और वे अपने डिसीजन्स से पीछे नहीं हटते।

वही राखी सावंत ने बिग बॉस का शुक्रिया किया करते हुए ये कहां कि उन्हें जनता इसी शो के वजह से जानती है। राखी सावंत ये शो जीतना चाहती हैं उन्हें फैन्स का प्यार सपोर्ट लगातार मिल रहा है। जिसकी बदौलत ही वो यहाँ तक पहुँच पाई हैं।

ये भी पढ़ें : करीना फिर बनी मां: घर आया नया मेहमान, जानें वायरल तस्वीर का सच

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story