×

बिग बॉस 14 : होने वाली है वाइल्ड कार्ड एंट्री, इस बोल्ड एक्ट्रेस की घर में एंट्री !

बिग बॉस 14 में अभी एंटरटेनमेंट का तड़का लगाने के लिए, चार नए कंटेस्टेंट्स की वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाले हैं। जिनमे से एक हिंदी, गुजराती और भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकीं बोल्ड एक्ट्रेस सपना सप्पू का नाम भी शामिल है।

Monika
Published on: 6 Oct 2020 5:14 AM GMT
बिग बॉस 14 : होने वाली है वाइल्ड कार्ड एंट्री, इस बोल्ड एक्ट्रेस की घर में एंट्री !
X
बिग बॉस 14 : होने वाली है वाइल्ड कार्ड एंट्री, इस बोल्ड एक्ट्रेस की घर में एंट्री !

पॉपुलर शो बिग बिग 14 का आगमन हो चूका हैं। घर में एंट्री करते ही कैटफाइट भी शुरू हो चुकी है। अभी तक कुल 11 लोगों के नाम सामने आ चुके हैं, लेकिन आपको बता दें, कि अभी इस शो में एक और नया ट्वीस्ट आने वाला हैं।

होने वाली है वाइल्ड कार्ड एंट्री

ख़बरों की माने तो इस शो में अभी एंटरटेनमेंट का तड़का लगाने के लिए, चार नए कंटेस्टेंट्स की वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाले हैं। जिनमे से एक हिंदी, गुजराती और भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकीं बोल्ड एक्ट्रेस सपना सप्पू का नाम भी शामिल है।

बोल्ड सीन्स के लिए पॉपुलर

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक़, आने वाले हफ़्तों में सपना सप्पू बिग बॉस के घर एंट्री ले सकती हैं। आपको बता दें, सपना ने एक्टर मिथुन चक्रवर्ती के साथ फिल्म गुंडा में काम किया है। उस फिल्म में सपना मिथुन की बहन के रोल में नज़र आईं थी। सपना को बोल्ड अवतार के लिए जाना जाता है। लगभग 200 से भी ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी सपना बी-ग्रेड फिल्‍मों का पॉपुलर चेहरा हैं। यह बात बेहद कम लोगों को पता होगी कि सपना सप्पू का असली नाम जरीना शेख है। वह अपने इरॉटिक वेब शो सपना भाभी के लिए खूब चर्चा में रही हैं। इस शो के बाद से उनकी पहचान सपना भाभी के रूप में होने लगी।

ये भी पढ़ें:गौतम गुलाटी की Bigg Boss में एंट्री, इन कंटेस्टेंट के निकलने का इंतज़ार, कही ये बात

बिजनेसमैन से हुई शादी

रील लाइफ की तरह उनकी रियल लाइफ भी विवादों से भरी रही है। उन्होंने साल 2013 में गुजरात के एक बिजनेसमैन से शादी की थी।हालांकि, शादी के कुछ ही वक़्त बात उनके पति ने उन्हें छोड़ दिया था। सपना ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनके पति ने उनके सेलेब्रिटी स्टेटस को देख कर शादी की और अपना मतलब साधा। शादी के बाद उन्होंने फिल्में करनी भी बंद कर दी। साल 2015 में सपना ने अपने पति से तलाक ले लिया था। सपना का एक बेटा है।

इन फिल्मों में किया काम

फिल्मों की बात करें तो सपना कई सेमी-पॉर्न वेब सीरीज में काम कर चुकी हैं। साथ ही सपना भाभी, तांक झांक, लव लस्‍ट ड्रामा, सपना के अंगूर और बॉस जैसे वेब शोज में नजर आ चुकी।

ये भी पढ़ें:हाथरस कांड: हिंसा की साजिश रच रहे 4 लोग गिरफ्तार, जानिए इनके बारे में

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story