×

BIG BOSS 14 में बड़े बदलाव, जानें TBC से लेकर तूफानी सीनियर्स के क्या है राज

बिग बॉस 14 में बड़े बदलाव का खुलासा हो चूका है। पिछले सभी सीजन से बेहद अलग है ये शो। सलमान के इस शो को और ज्यादा रोमांचक बनाने के लिए सभी रूल्स, फॉर्मेट के साथ कई ट्विस्ट ऐड किए गए है।

Monika
Published on: 5 Oct 2020 12:59 PM GMT
BIG BOSS 14 में बड़े बदलाव, जानें TBC से लेकर तूफानी सीनियर्स के क्या है राज
X
BIG BOSS 14 में बड़े बदलाव, जानें TBC से लेकर तूफानी सीनियर्स के क्या है राज

लंबे इंतज़ार के बाद आखिर कार बिग बॉस 14 के दो एपिसोड ऑन एयर कर दिए गए। 3 अक्टूबर से शुरू हुआ यह शो बिग बॉस फैन्स को काफी पसंद आ रहा है, जिसका ग्रैंड प्रीमियर हुआ। अब शो में बड़े बदलाव का खुलासा हो चूका है। पिछले सभी सीजन से बेहद अलग है ये शो। सलमान के इस शो को और ज्यादा रोमांचक बनाने के लिए सभी रूल्स, फॉर्मेट के साथ कई ट्विस्ट ऐड किए गए है। तो आइए जानते है उन सभी बड़े बदलाओं के बारे में...

फॉर्मेट में ट्विस्ट

इस शो को लोगों के बीच और ज्यादा पॉपुलर बनाने के लिए मेकर्स ने इस बार 2 हफ्ते का बड़ा ट्विस्ट तैयार किया है। जिसके तहत अभी सभी घर वाले पूरी तरीके से फाइनल नहीं हुए हैं। 2 हफ्ते बीतने के बाद तूफानी सीनियर्स उन्हें शो में टिके रहने के लिए कंफर्म करेंगे। लेकिन इस दौरान कई कंटेस्टेंट घर से बहार भी निकल सकते हैं। इसका मतलब ये कि इन 2 हफ़्तों में घर वालों को खुद को साबित करना होगा। साथ ही अपने सीनियर्स को इंप्रेस करना है।

बिग बॉस 14

तूफानी सीनियर्स

ये इस साल का सबसे ख़ास और बड़े बदलाओं में से एक है कि इस नए शो में एक्स कंटेस्टेंट 2 हफ़्तों तक घर के अंदर रहेंगे। जिसमें हिना खान, गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला मौजूद हैं, जिन्हें तूफानी सीनियर्स का टैग दिया गया है। आपको बता दें, घर के अंदर हिना खान को लग्जरी सुविधाओं, गौहर को किचन और सिद्धार्थ को बेडरूम का इंचार्ज बनाया गया है। 2 हफ़्तों तक इन तीनों के इशारों पर ही घर में काम किया जाएगा। ये सीनियर्स इन नए कंटेस्टेंट से कुछ भी करा सकते हैं जो वो मना नहीं कर सकते। इन तीनों के पास खास पावर्स भी हैं। अंत में ये तीनों ही 2 हफ्तों के बाद शो में कंटेस्टेंट्स का भविष्य तय करेंगे।

bb मॉल

लग्जरी सुविधाएं से लैस

पूरे देश में कोरोना वायरस संक्रमण फैला हुआ हैं इसी बीच बिग बॉस का ये शो लांच किया गया है। इसलिए शो को खास थीम के साथ तैयार किया गया। जिसमें थियेटर, स्पा, रेस्टोरेंट और बीबी मॉल बनाए गए हैं। जिसका ज्यादा ये कंटेस्टेंट उठा सकेंगे. जो इस लॉक डाउन में उन्हें नहीं मिल पाया।

कंटेस्टेंट

कंटेस्टेंट रिजेक्शन

ये अब तक का पहला सीजन बना जिसमें ग्रैंड प्रीमियर के दिन ही कंटेस्टेंट्स को रिजेक्शन झेलना पड़ा। जिसमे रुबीना दिलैक, निशांत मलकानी, जान कुमार सानू, सारा गुरपाल रिजेक्ट हो गयी। इन्हें बिग बॉस हाउस में जाने की और वहां की लग्जरी का इस्तेमाल करने की मनाही है। चारों को गार्डन एरिया में रहने के आदेश हैं।

TBC

इस बार TBC यानी टू बी कंफर्मड स्टेज को इंट्रोड्यूस किया गया है। जिसके तहत अभी कोई भी कंटेस्टेंट घर में रहने के लिए कंफर्म नहीं है।

राधे मां

राधे मां की एंट्री

शो शुरू होने से पहले ही यह खबर दूर दूर कट फ़ैल गयी थी की इस नए शो में राधे मां की ग्रैंड एंट्री होने जा रही हैं। लेकिन सीजन ऑनएयर होने के बाद मालूम पड़ा कि राधे मां शो में बस गेस्ट अपीयरेंस देती दिखेंगी। वह कंटेस्टेंट नहीं।

ये भी पढ़ें…सोना-चांदी बंपर लूट: बहुत सस्ता हुआ, आज मिल रहा बड़ा ऑफर

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story