×

सिद्धार्थ के साथ निक्की का बोल्ड डांस, सोशल मीडिया पर लगाई आग

निक्की तंबोली ने घर में एंट्री करते ही कैट फाइट शुरू कर दी थी। उनकी ज्यादा घर में किसी से भी बनती नहीं। वही टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक से आए दिन फाइट होती ही रहती है।

Monika
Published on: 23 Oct 2020 2:16 PM GMT
सिद्धार्थ के साथ निक्की का बोल्ड डांस, सोशल मीडिया पर लगाई आग
X
सिद्धार्थ के साथ निक्की का बोल्ड डांस, सोशल मीडिया पर लगाई आग

छोटे पर्दे का पॉपुलर शो बिग बॉस 14 में घरवालों की जंग शुरू हो चुकी हैं। हर दिन एक नई लड़ाई देखने को मिल रही है। निक्की तंबोली ने घर में एंट्री करते ही कैट फाइट शुरू कर दी थी। उनकी ज्यादा घर में किसी से भी बनती नहीं। वही टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक से आए दिन फाइट होती ही रहती है। हालांकि, निक्की अपने दिए टास्क में पूरी जान लगा कर गेम खेलती हैं।

इस फिल्म से हईं पॉपुलर

बिग बॉस में आने से पहले निक्की साउथ की फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं। साउथ फिल्म कंचना 3 में निक्की के रोल को लोगों ने काफी पसंद किया। जिसके बाद से ही वह चर्चा में आईं। बता दें, कि निक्की महाराष्ट्र के औरंगाबाद की रहने वाली हैं और वही से उन्होंने अपनी स्कूलिंग से लेकर ग्रेजुएशन तक की पढाई की । इसे बाद निक्की ने मोडलिंग की तरफ रुख किया और वही से साउथ की फिल्मों में एंट्री ली।

ये भी पढ़ें… प्याज का हाहाकार: इन राज्यों में बढ़ते दामों से सन्नाटा, लोगों के बह रहे आंसू

इन फिल्मों में कर चुकीं काम

वर्कफ्रंट की बात करें तो निक्की ने साउथ की फिल्म चिकती गदिलो चित्रकोटूदु, थिप्पारा मीसम और कंचना-3 जैसी फिल्मों में काम किया है।कंचना-3 से उन्हें लोग जानने लगे। इसके अलावा निक्की ने छोटे पर्दे पर भी काम किया है। वही लव लाइफ की बात करें तो मुंबई के फेमस dj रोहित संग इनके अफेयर की ख़बरों ने आग पकड़ी थी। दोनों को कई बार साथ देखा गया है।

जानवरों से काफी लगाव

निक्की अक्सर जानवरों के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर किया करती हैं। उन्हें जानवरों से काफी लगाव है। हाल ही में निक्की ने एक डॉल्फिन को किस करते हुए तस्वीर शेयर की थी जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था।

ये भी पढ़ें…10 साल के लिए बढ़ाई आरक्षण की मियाद, गरीब सवर्णों को भी दिया आरक्षण- पीएम मोदी

शो में फूट फूट कर रोई

बिग बॉस के ग्रैंड प्रीमियार के दिन घर में सीनियर हिना खान ने निक्की को एक टास्क दिया था, जिसमें उन्हें सिद्धार्थ के साथ बोल्ड लैप डांस किया था। इस बार जब हिंस खान, गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ल ने शो को अलविदा कह दिया तो निक्की फूट- फूट कर रोई थी। टास्क के दौरान सिद्धार्ट ने निक्की का खूब सपोर्ट किया था।

ये भी पढ़ें…विमान में आतंकवादी: यात्रियों में मच गई अफरा-तफरी, अलर्ट हुआ सुरक्षा विभाग

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story