×

राखी सांवत अपने पति से लेंगी तलाक! अब इनसे करेंगी दोबारा शादी

बिग बॉस के घर में इन दिनों काफी नई-नई चीज़े देखने-सुनने को मिल रही है। जहां एक तरफ अली गोनी और विकास गुप्ता के पर्सनल मुद्दे पर लड़ाई देखने को मिली, वही ड्रामा क्वीन राखी सावंत भी इन दिनों शो में छाई हुईं हैं। हाल ही में राखी ने ऐसी बात शेयर की है, जिसे सुन आपके भी होश उद्द जाएंगे।

Monika
Published on: 5 Jan 2021 2:48 PM GMT
राखी सांवत अपने पति से लेंगी तलाक! अब इनसे करेंगी दोबारा शादी
X
पति से तलाक मांगती दिखी राखी

बिग बॉस के घर में इन दिनों काफी नई-नई चीज़े देखने को मिल रही है। जहां एक तरफ अली गोनी और विकास गुप्ता के पर्सनल मुद्दे पर लड़ाई देखने को मिली, वही ड्रामा क्वीन राखी सावंत भी इन दिनों शो में छाई हुईं हैं। हाल ही में राखी ने ऐसी बात शेयर की है, जिसे सुन आपके भी होश उद्द जाएंगे।

राखी ने अपने पति को लेकर की चर्चा

बिग बॉस 14 में राखी ने शादी को लेकर कई बातों का खुलासा कर चुकीं हैं। बिग बॉस में राखी को अपनी शादी और पति से संबंधित बातों को घरवालों से शेयर करते देखा गया है। हालांकि, उनके बताने का अंदाज़ बिलकुल मज़ाकिया होता है। जिसके चलते घरवालों समेत दर्शकों को पूरा मनोरंजन मिलता है।

वीडियो हो रहा वायरल

आपको बता दें, हाल ही में राखी सावंत का एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने पति से तलाक मांगती देखी जा सकती हैं। इस दौरान उनके साथ सोनाली फोगाट, अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक गार्डन एरिया में बैठ कर बातें कर रहे होते हैं। इस बीच राखी अपने पति की चर्चा करती हैं। वे कहती हैं- जाओ तुम्हें तलाक देना है तो दे दो। हम नहीं डरते तुमसे। डेढ़ साल से वो यहां आया नहीं है।

घरवाले हुए हैरान

राखी सावंत की इस बात को सुनकर वह बैठे अभिनव , सोनाली और रुबीना तीनों को हैरान कर देती हैं। राखी के ऐसा कहने के बाद अभिनव उनके पति के नहीं आने का कारण पूछते हैं। राखी ने इसका कारण तो नहीं बताया लेकिन अपनी शादीशुदा लाइफ की कहानी ज़रूर शेयर करती हैं।



ये भी पढ़ें…उदय चोपड़ा ने कई हिट फिल्मों में किया काम, नहीं कमा पाए पिता-भाई जैसा नाम

इस बात पर रो पड़ीं राखी

वो कहती हैं- मैंने उसे तीन बार बुलाया, वो आया ही नहीं शादी करने। चार बार मेहंदी लगाई, आया ही नहीं। मेरे दिल में हसबैंड के लिए घंटी बजी ही नहीं। फ्रैंकली स्पीकिंग जब आएगा तब बजाउंगी।उन्होंने आगे कहा कि वह अब कहां रिश्ता ढूंढने जाए, अकेले रहती है कंपेनियशिप चाहिए। इसके बाद राखी कहती हैं कि उन्हें ये मीडिया में नहीं लाना था। ये कहकर वो रोने लगती हैं। अब राखी का अपने पति रितेश और शादी के बारे में इंतना कुछ कहना बस मस्ती थी ना सच ये तो वक़्त ही बताएगा।

ये भी पढ़ें…सिंगर आशा भोसले का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक, कई घंटो बाद हो पाया रीस्टो

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story